Doon Prime News
nation

मरने के लिए इमारत से लगाई छलांग, खुद तो बच गया ,BMW CAR उड़ गए चिथड़े


मरने के लिए इमारत से लगाई छलांग, खुद तो बच गया ,BMW CAR उड़ गए चिथड़े

एक शख्स  (Suicide ) करने के लिए बहुमंजिला इमारत से कूदा तो सही, लेकिन बच गया। दरअसल, वह कूदा तो नीचे खड़ी (BMW) car पर जा गिरा और उसकी जान बच गई। यह घटना america के (New Jersey Man Suicide) की है। यहां ये शख्स एक इमारत की नवीं मंजिल से कूदा था और सीधे कार पर गिर गया। इतनी ऊपर से गिरने के बाद भी वो बच गया। report के इस शख्स की उम्र 31 वर्ष है।

यह भी पढ़े – Mette Frederiksen denmark की PM भारत पहुंची,PM modi ने की अगवानी, राष्ट्रपति भवन में हुआ जोरदार स्वागत

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मुझे एक बड़ा सा धमाका सुनाई दिया। पहले मैंने सोचा कि शायद कुछ सामान गिरा है। इसके बाद कार के पीछे के शीशे टूट गए। जिस शख्स ने कार पर जंप मारी थी, वो दर्द के मारे चीख रहा था। उसकी बाजू पूरी तरह से मुड़ गई थी। मैं हैरान था, ये ऐसे लग रहा था जैसे किसी film का सीन हो। लोगों ने तुरंत police को Call किया। जानकारी के मुताबिक उसके शरीर के ऊपर हिस्सों पर काफी चोटें आई थी। यह ऊंचाई 100 फीट के करीब थी। जब police और ambulance आई, तो वो यह कह रहा था कि मुझे अकेला छोड़ दो, मैं मरना चाहता हूं। फिलहाल police  इस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun से हैरान करने वाली खबर, 20 रुपए की Chowmein ले जा रहा था शख्स, कट गया 100 रुपए का चालान,ये था कारण

doonprimenews

रूपये के गिरते स्तर को लेकर रिजर्व बैंक के गवर्नर ने कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

यहां 55 साल की दादी ने पास की 12वीं परीक्षा, कहा – पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती है ।

doonprimenews

Leave a Comment