Doon Prime News
nation

बिहार में शराब की बोतलों में चला बुलडोज़र, जानिए क्यों

खबर बिहार के गोपालगंज से है जहाँ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर मॉडल देखने को मिला है। वैसे तो बिहार में अप्रैल 2016से ही शराब पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई थी।और शराबबंदी कानून लागू कर दिया गया था लेकिन इसके बावजूद भी राज्य में शराब खरीदने और बेचने का धंधा अवैध रूप से चल रहा था।
पुलिस द्वारा चलाए गए शराबबंदी अभियान के तहत बिहार के गोपालगंज से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी गई है जिसके कारण प्रशासन ने और सख्तायी दिखाते हुए कार्रवाई और तेज कर दी है। प्रशासन ने जब्त की गई शराब को नष्ट करने का भी ज़िम्मा उठाया है।सोमवार को मध्य निषेध विभाग के अधिकारियों एवं मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में 3,100लीटर के करीब देशी और विदेशी दोनों तरह की शराब को सबैया एयरपोर्ट के पास बुलडोज़र की सहायता से नष्ट कर दिया गया।नष्ट की गई शराब की कीमत करोड़ो रूपये बताई जा रही है।
SDPO हथुआ नरेश कुमार का कहना है की पुलिस लगातार पुलिस उत्तरप्रदेश से सटे इलाकों में भी छापेमारी कर रही है, और छापेमारियों का परिणाम सामने निकलकर आ भी रहा है। भारी मात्रा में शराब जब्त करी जा रही है और साथ ही साथ शराब को नष्ट करने का काम भी जारी है।इस कार्यवाही की वीडियोग्राफी भी की गई है जिसकी एक कॉपी जिला अधिकारी को बहुत भेज दी गई है।

यह भी पढ़े –तीन महीने से फरार तीन हत्यारे साथियों को पुलिस ने पकड़ा
SP आनंद कुमार का कहना है की पुलिस की कार्यवाही से शराब तस्करों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। साथ ही यह भी कहा गया है की बिहार में पुलिस लगातार अभियान चला रही है एक भी शराब तस्कर को बक्शा नहीं जायेगा।

Related posts

पाकिस्तान हिंदू परिषद उस मंदिर में मनाएगी दिवाली जहां हुआ था हमला

doonprimenews

सरसों के तेल और रिफाइंड के दाम हुए कम, यहां जानिए क्या है नए दाम

doonprimenews

SC ने सरकार से पूछा, क्या आरोपी गिरफ्तार हुआ

doonprimenews

Leave a Comment