Doon Prime News
nation

बड़ी खबर- BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बिगड़े बोल।

यूपी से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे की जहां BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद (Sanjay Nishad) के बोल बिगड़ गए। हालांकि उनके इस बयान पर तालियां तो खूब बजीं लेकिन जब वह Social Media पर वायरल हुआ तो तरह-तरह की चर्चाएं शुरू होने लगी।

यह भी पढ़े – मार्च के महीने में 13 दिन रहेंगे बैंक बंद, जानिए छुट्टियों की पूरी लिस्ट

जानिए क्या कहां डॉक्टर संजय निषाद ने।

बता दे की BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने कहा की हम Modi से बात करते हैं। Amit Shah से बात करते हैं। Yogi से बात करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवा कर आपको न्याय दिलाएंगे। हालांकि जनता को लुभाने के लिए राजनीतिक अखड़ो में नेता तरह-तरह के बयान दे रहे हैं।

बता दे की बलहा विधानसभा में BJP की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद द्वारा विवादित बयान दिया गया है। जिसमे उनके बोल बिगड़ गए और जोश जोश में यह कह डाला- न्याय दिलाने के लिए जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवाकर न्याय दिलाएंगे। हालांकि यह बात सुनते ही तालियों की गड़गड़ाहट से पंडाल तो गूंज गया, लेकिन जब बाद में यह वीडियो Social Media पर वायरल हुआ तो चारों ओर चर्चाएं शुरू हो गईं।

Related posts

श्रीनगर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना, मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

बुराड़ी हत्या कांड-3 साल बाद सामने आया सच, 11 लोगों ने किस वजह से लगया मौत को गले

doonprimenews

तलाक के लिए थाने पहुंचा पति, बोला- दिन में छह बार नहाती है पत्नी

doonprimenews

Leave a Comment