Doon Prime News
nation

प्रशांत किशोर बोले- राहुल नहीं लगा पा रहे पीएम मोदी की ताकत का अंदाजा


प्रशांत किशोर बोले- राहुल नहीं लगा पा रहे पीएम मोदी की ताकत का अंदाजा

चुनावी कंसल्टेंसी फर्म आईपैक (IPAC) के प्रमुख प्रशांत किशोर ने कहा है कि भाजपा अभी दशकों तक भारतीय राजनीतिक में प्रमुख भूमिका निभाएगी. अंग्रेजी दैनिक हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक गोवा यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने यह बात कही.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आने वाले दशकों तक भारतीय राजनीति में एक ताकत बनी रहेगी.

किशोर ने कहा कि भाजपा भारतीय राजनीति के केंद्र में रहेगी- चाहे जीते, चाहे हारे, जैसे कांग्रेस पहले 40 वर्षों तक थी. भाजपा कहीं नहीं जा रही है. जब कोई पार्टी एक बार पूरे भारत में 30% वोट हासिल कर लेती है, तो वह जल्दी खत्म नहीं होगी. भाजपा की मजबूत उपस्थिति की भविष्यवाणी करते हुए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि वह (राहुल गांधी) शायद इस भ्रम में हैं कि भाजपा सिर्फ मोदी लहर तक ही सत्ता मे रहने वाली हैं।

यह भी पढ़े –  बागेश्वर सड़क हादसे के 7 घायलों में से 2 को किया एयरलिफ्ट, STH में भर्ती

गोवा के संग्रहालय में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए कि लोग नाराज हो रहे हैं और मोदी को सत्ता का उखाड़ फेंकेंगे. उन्होंने कहा, शायद जनता मोदी को सत्ता से हटा दे, लेकिन भाजपा कहीं नहीं जा रही है. आपको (कांग्रेस) इसे अगले कई दशकों तक लड़ना होगा.

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत के बाद एक चुनावी रणनीतिकार के रूप में किशोर का कद बढ़ा है, क्योंकि उन्होंने टीएमसी की चुनावी रणनीति का जिम्मा संभाला था. प्रशांत किशोर अभी गोवा में हैं और चुनाव लड़ने के लिए तृणमूल कांग्रेस को पैर जमाने में मदद कर रहे हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत

doonprimenews

यहां Ram Singh नामक पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया Sucide Note किया बरामद।

doonprimenews

भारतीय इतिहास का वो सबसे अय्याश राजा जिसकी थी 365 बीवियां तथा इतने बच्चे, कहानी हैरान करने वाली

doonprimenews

Leave a Comment