Doon Prime News
nation

पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार,पढ़िए पूरी खबर


पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार,पढ़िए पूरी खबर 
विधानसभा क्षेत्र रामनगर पहुंचे पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टों को झूठा बताया था. उन्होंने कहा कि अगर झूठ नहीं होता दो कांग्रेस उत्तराखंड में 11 सीटों पर सिमट कर नहीं रह जाती. तीरथ सिंह रावत के बयान पर अब रामनगर से कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि जैसे चोरों को सब चोर नजर आते हैं वैसे ही झूठों को भी सब झूठे नजर आते हैं.
रणजीत सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस के समय में ही उत्तराखंड में सबसे ज्यादा विकास हुआ है. चाहे रामनगर की बात करें या सल्ट की. उन्होंने कहा कि आज गरीब आदमी महंगाई की मार झेल रहा है. पेट्रोल-डीजल महंगा होने से आम आदमी का बजट पूरी तरीके से बिगड़ गया है.
यह भी पढ़े – अक्षय कुमार ने मसूरी में बर्फबारी के बीच की मस्ती, एक बार फिर पुलिस वाले के किरदार में आएंगे नज़र

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब किसानों का 74 हजार करोड़ का ऋण माफ किया गया था. लेकिन पीएम मोदी ने साल 2014 में किसानों का ऋण माफ करने की बात कही थी लेकिन उन्होंने किसानों पर काले कानून थोपकर 700 किसानों की बलि लेने का काम किया है.
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

Sharda University पर लगे हिंदू विरोधी होने के आरोप, एग्जाम में पूछे ऐसे सवाल की भड़क गए लोग

doonprimenews

जीवन में भूल कर भी नहीं करने चाहिए ये पांच काम

doonprimenews

Leave a Comment