Doon Prime News
nation

पीएम मोदी ने मकर संक्रांति, बीहू, भोगी और पोंगल पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं


पीएम मोदी ने मकर संक्रांति, बीहू, भोगी और पोंगल पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को फसल कटाई के विभिन्न त्योहारों के मौके पर देशवासियों को बधाई दी और सभी की अच्छी सेहत के साथ जीवन में सुख और समृद्धि की भी कामना की. देश में आज मकर संक्रांति, पोंगल, माघ बीहू, भोगी और उत्तरायण का त्योहार मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि मकर संक्रांति की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. प्रकृति के पूजन से जुड़ा यह उत्सव हर किसी के जीवन में आरोग्य और आनंद लेकर आए. प्रधानमंत्री ने अलग-अलग भाषाओं में किए गए एक ट्वीट के जरिए देशवासियों को पोंगल, माघ बीहू, उत्तरायण और भोगी त्यौहार की भी शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़े – दिल्ली में वर्चुअल स्कूल की जल्द होगी शुरुआत, मांगे गए आवेदन

उन्होंने कहा कि पोंगल तमिलनाडु की सजग संस्कृति को द्योतक है. इस अवसर पर आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं, खासकर दुनिया भर में फैले सभी तमिल लोगों को. मैं कामना करता हूं कि प्रकृति के साथ हमारा सामंजस्य और समाज में भाईचारा और भी गहरा हो. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि आप सभी को माघ बीहू की शुभकामनाएं. मैं कामना करता हूं कि यह त्योहार आप सभी के जीवन में सुख और समृद्धि लेकर आए. उन्होंने उत्तरायण और भोगी की भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी. पोंगल से पहले भोगी पर्व तमिलनाडु और दक्षिण भारत के कई हिस्सों में मनाया जाता है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पीएम के दौरे में हुई चूक, जांच के लिए पंजाब सरकार ने बनाई हाईलेवल कमेट

doonprimenews

यहां कथित कांस्टेबल ने किया महिला के साथ रेप, फिर मांग में भर दिया सिंदूर, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Highcourt द्वारा भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी की जमानत याचिका की गई खारिज

doonprimenews

Leave a Comment