Doon Prime News
nation

पीएम के दौरे में हुई चूक, जांच के लिए पंजाब सरकार ने बनाई हाईलेवल कमेट


पीएम के दौरे में हुई चूक, जांच के लिए पंजाब सरकार ने बनाई हाईलेवल कमेट

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई चूक की गहन जांच करने के लिए पंजाब सरकार ने एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया है. गौरतलब है कि पीएम मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है. वहीं, पंजाब सरकार भी इस मामले को लेकर एक्शन मोड पर आ गई है. सरकार ने हाईलेवल कमेटी बनाई है, जो तीन दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट देगी. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि हाईलेवल कमेटी में जस्टिस (सेवानिवृत्त) मेहताब सिंह गिल और गृह मामलों के प्रमुख सचिव और जस्टिस अनुराग वर्मा शामिल होंगे.

यह भी पढ़े –  उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज हुए कोरोना पॉजिटिव।

प्रवक्ता ने यह भी बताया कि कमेटी अपनी जांच पूरी कर तीन दिनों के भीतर सरकार को रिपोर्ट पेश करेगी. गौरतलब है कि पंजाब भाजपा इस मामले को कांग्रेस की साजिश बता रही है, वहीं, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम की वापसी को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है. उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की चूक से साफ इनकार किया है.

इधर, पंजाब भाजपा का प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले को लेकर राज्य के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला उठाएंगे तथा पूरे घटनाक्रम पर पंजाब सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

LPG gas cylender price cut : गैस सिलेंडर हो गया है सस्ता, ये सिलेंडर हुआ 135 रुपए सस्ता

doonprimenews

आईएसआई एजेंट फरीदा मलिक को भारत नेपाल बॉर्डर से किया ग्रिफ्तार ,नोएडा कनेक्शन आया सामने .

doonprimenews

धारचूला से Congress विधायक Harish Dhami को मिली जान से मारने की धमकी।

doonprimenews

Leave a Comment