Doon Prime News
nation

पत‍ि ने मारपीट कर मह‍िला को घर से न‍िकाला,बेटियां पैदा होने की सजा SSP ने दिए जांच के आदेश


पत‍ि ने मारपीट कर मह‍िला को घर से न‍िकाला,बेटियां पैदा होने की सजा SSP ने दिए जांच के आदेश

बेटा पैदा न होने के कारण पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह मायके आ गई। कई बार समझौता करके पति ससुराल ले गया लेकिन ससुरालियों का उत्पीड़न खत्म नहीं हुआ। SSP ने मामले में जांच के आदेश द‍िए हैं।

थाना civil lines क्षेत्र के चंद्रनगर निवासी महिला के अनुसार उसकी शादी फरवरी 2012 में रामपुर कोतवाली के चादर वाला बाग कालोनी में हुई थी। महिला के अनुसार शादी के बाद सबकुछ ठीकठाक चल रहा था लेकिन, महिला ने दो बेटियाें को जन्म दिया तो ससुरालियों ने उसे ताने देने शुरू कर दिए। आरोप है कि अप्राकृतिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने मारपीट कर दी। बेटा पैदा न होने के कारण पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह मायके आ गई। कई बार समझौता करके पति ससुराल ले गया लेकिन, ससुरालियों का उत्पीड़न खत्म नहीं हुआ।

यह भी पढ़े – मुख्यमंत्री धमी ने किया गोर्खाली सुधार सभा के कार्यक्रम में प्रतिभाग,सैनिकों और वीर नारियों को किया सम्मानित

पीड़िता के अनुसार 26 july को पति ने कोरे कागज और stamp पर उसका हस्ताक्षर करा लिया। इतना ही नहीं 27 september को सुबह करीब 10 बजे आरोपित पति, सास, ननद आदि ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की तैयारी कर ली थी लेकिन, उससे पहले ही वह दीवार फांदकर मायके आ गई। पीड़िता के अनुसार उसने महिला थाने में शिकायत की लेकिन, police ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने SSP से गुहार लगाई। मामले में SSP ने महिला थाना police को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

चीन के शेनयांग में रेस्टोरेंट में विस्फोट, तीन की मौत, दर्जनों घायल

doonprimenews

रोहतक – कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत

doonprimenews

लकड़ी के भवन में लगी भयानक आग, पांच परिवार हुए बेघर

doonprimenews

Leave a Comment