Doon Prime News
nation

पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या,जानिए कहा की है ये खबर


पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या,जानिए कहा की है ये खबर 
जिले के थाना पैठाणी क्षेत्र के कुटकंडई गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद गांव में हदशत का माहौल है. मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
वहीं सीओ सदर प्रेमलाल टम्टा ने बताया कि मामला चाकीसैण तहसील के अंतर्गत कुटकंडई गांव की है, जहां जसवीर सिंह ने अपनी पत्नी अर्चना देवी (24) की चाकू गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी गांव के पास ही किराने की दुकान चलाता था.
यह भी पढ़े – पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक कार हादसा, पांच की मौत

उन्होंने बताया कि घटना के समय अर्चना पति की दुकान में गयी थी, उसी समय ये घटना घटित हुई. वहीं दुकान के आसपास कोई नहीं था, जिससे वारदात का कोई स्पष्ट संकेत नहीं मिल रहा है. वहीं वारदात के बाद आरोपी ने अपने बड़े भाई को सारा वाकिया बताया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को अर्चना मृत मिली और आरोपी मौके से फरार था. सीओ सदर ने बताया कि आरोपी ने मृतक की जांघ पर भी चाकू से वार किए थे.

घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजन वहां पहुंचे. मृतक के पिता गब्बर सिंह ईड़ा निवासी की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उन्होंने कहा कि दोनों की शादी नवंबर 2015 में हुई थी और दो बेटे भी हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पौड़ी भेजा. पुलिस के अनुसार घटना शनिवार रात की है. पुलिस वारदात की जगह पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

बड़ी खबर :द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति का चुनाव जीती,देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति के तौर पर 25जुलाई को लेंगी शपथ

doonprimenews

देश को Petroleum and Natural gas मंत्री ने दी बड़ी सौगात, जानें क्या है वो सौगात

doonprimenews

उत्तरकाशी के कुथनौर में मलबा आने से यमुनोत्री हाईवे बंद

doonprimenews

Leave a Comment