Doon Prime News
nation

नेपाल से भारी मात्रा में लाई जा रही थी चरस, तस्करीयों को पुलिस ने पकड़ा

खबर बहराइच के थाना खैरीघाट क्षेत्र की है जहाँ नेपाल से चरस की तस्करी करने आए युवकों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस को खबर दी गई थी की नेपाल से कुछ युवक भारी मात्रा में चरस की तस्करी करने आ रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करी।

पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद अब आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।तलाशी में तस्करों के पास से एक कट्टा और चरस मिली है।एसपी केशव चौधरी द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए निर्देश को गंभीरता से लिया गया

खैराघाट थानाध्यक्ष निखिल श्रीवास्तव को जब नेपाल से कुछ लोगों के चरस लेकर आने की खबर का पता लगा तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआई संजय कुमार यादव और रामगोविंद वर्मा को टीम की कमान सौंपकर टीम को मक्कापुरवा रवाना कर दिया। तैनाती के दौरान जब 3युवक आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस में उन्हें रोका और वह भागने की कोशिश करने लगे, पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर तस्करों को गिरफ्ताऱ किया। जिसमें 100ग्राम चरस,जिंदा कारतूस, रुपये आदि मिले।थानाध्यक्ष ने बताया की पूछताछ में पता चला है तीनों आरोपी खैरीघाट क्षेत्र के चिड़िमारनपुरवा इलाके के निवासी है जिनका नाम मिश्री, गुड्डू और विक्रम है।

यह भी पढ़े –यहाँ एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, Police द्वारा शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रहीं है


थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि तीनों आरोपियों ने कई बार छोटी चोरियां भी की हैं जिनके खिलाफ मुक़दमे भी दर्ज हैं। बरामद की गई चरस की इंटरनेशनल मार्किट में 60लाख रूपये कीमत बताई है।

Related posts

यहां ट्रक चालक कि गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा मिला शव।

doonprimenews

देश के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन गौतम अदानी ने रखा मीडिया कारोबार में कदम, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News : गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला अब कांग्रेस नहीं ले पाएगी विदेशों से चंदा,RGF का FCRA लाइसेंस हुआ रद्द

doonprimenews

Leave a Comment