Doon Prime News
nation

निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल,जानिए कहा की है ये खबर


 निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल,जानिए कहा की है ये खबर 
महाराष्ट्र के पुणे में येरवडा इलाके के शास्त्रीनगर में गुरुवार रात एक निर्माणाधीन इमारत का एक स्लैब (हिस्सा) गिर गया, जिससे कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों की संख्या बढ़ने की बात कही जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए अग्निशमन दल और पुलिसकर्मियों को लगाया गया है. उन्होंने कहा कि घटना इमारत के बेसमेंट में हुई.
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे दुर्घटना में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. पुलिस उपायुक्त (जोन-5) रोहीदास पवार ने बताया कि कम से सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये. उन्होंने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब मजदूर वहां काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़े – खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द
पुणे फायर ब्रिगेड ने बताया कि मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Vodafone आइडिया के ग्राहकों को झटका, 25% तक बढ़ाया टैरिफ

doonprimenews

फिरोजाबाद(Firozabad) में दो सगे भाइयों कि हुई सड़क हादसे में मौत, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

अमेरिका के टेक्सास में चार भारतीय महिलाओं पर की गई नस्लवादी टिप्पणी करने वाली महिला पर भड़के अमेरिकी सांसद, कि गई कठिन कार्रवाई की मांग।

doonprimenews

Leave a Comment