Doon Prime News
nation

तीन सगे भाई-बहनों की कुचलकर मौत,madhya pradesh के दमोह में हुआ एक दिल दहलाने वाला हादसा


तीन सगे भाई-बहनों की कुचलकर मौत,madhya pradesh के दमोह में हुआ एक दिल दहलाने वाला हादसा 

Madhya pradesh के दमोह में एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें तीन भाई-बहन हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया। police ने शनिवार को हादसे की जानकारी दी। madhya pradesh के CM ने हादसे पर दुख जताया है

हादसा रात 11 बजे हुआ

यह हादसा दमोह के बाटियागढ़ हट्टा रोड पर स्थित अंजनी टपरिया गांव में शुक्रवार रात 11 बजे हुआ। दमोह के एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि घर के सभी सदस्य सड़क किनारे बने कच्चे घर में सो रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। इससे दो किशोर, एक नाबालिग और एक अन्य की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े –  हरिद्वार जेल में गूंजे माता के भजन, कैदियों ने सजाई दुर्गा की चौकी

फरार हो गया था ट्रक चालक 

police के मुताबिक 18 वर्षीय आकाश अहिरवार, उसके 14 वर्षीय भाई ओमकार और 16 साल की बहन मनीषा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में इनके माता-पिता घायल हैं और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं ट्रक में सवार पुरुषोत्तम साहू की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। एसपी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था और उसकी तलाश जारी है।

 CM ने जताया शोक 

 Madhya pradesh के CM shivraj singh chauchan ने हादसे पर दुख जताया है।CM ने tweet के माध्यम से कहा कि दमोह जिले के आंजनी टपरिया गांव में भारी वाहन के मकान पर पलट जाने से लोगों की मौत की खबर दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिजनों को वज्रपात सहने का संबल प्रदान करें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

खुशखबरी: अपकमिंग सेल में Flipkart देगा 75% तक सस्ते प्रोडक्ट्स।

doonprimenews

Breaking News: बच्चों को कोवैक्सीन टीका लगाने की मंजूरी, 2 से 18 साल तक का होगा टीकाकरण

doonprimenews

जर्मनी के बाद अब भारत में भी दौड़ेगी हाइड्रोजन से ट्रेन, भारत के लिए बनेगी गेम चेंजर,जाने कैसे

doonprimenews

Leave a Comment