Doon Prime News
nation

डीडीयू जंक्शन के समीप मालगाड़ी पटरी से उतरी,डीडीयू के बीच पर परिचालन बाधित



चंदौली : चंदौली के जफरपुर गांव के पास बुधवार को मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की वजह से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों का रूट बाधित हो गया. पैसेंजर ट्रेनों की सेवाएं बाधित होने से ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया जा रहा है. घटना सुबह करीब 6.40 बजे हुई.
बताया जा रहा है कि इलाहाबाद से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की ओर आ रही थी. इस बारे में ईसीआर के सीपीआरओ राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रूट पर आ रही ट्रेनों को या तो डायवर्ट कर दिया गया है या फिर वह व्यास नगर के रास्ते दीन दयाल उपाध्याय नगर (पूर्व में मुगलसराय) पहुंच रही हैं.

यह भी पढ़े – देहरादून: टेकटाइल डिवाइस करेंगा दृष्टिबाधितों की सड़क पार करने में मदद
वहीं ट्रेन डिरेलमेंट की सूचना मिलते ही रेल महकमें में हड़कंप मच गया. आरपीएफ, जीआरपी के अलावा रेलवे के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि इसे रिवर्सिबल करने में शाम या रात तक समय लग सकता है. ऐसे में डाउन लाइन में फंसी ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर उनके गंतव्य तक भेजने की योजना पर भी काम किया जा रहा है

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

इस Central Bank of India के लोकर से तीन करोड़ के जेवरात चोरी, बैंक मैनेजर,लॉकर इंचार्ज समेत छह आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई।

doonprimenews

Covid-19 Vaccination : केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, विदेश जाने वाले तीन महीने बाद ले सकते हैं सतर्कता डोज

doonprimenews

बड़ी खबर: Indian Railway ने निकाले नए नियम, अब आप एक दूसरे को भी Transfer कर सकते हैं अपना टिकट, जानिए क्या है पूरा Process ।

doonprimenews

Leave a Comment