Doon Prime News
nation

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया


https://doonprimenews.com/nation/jewelers-left-suicide-note-at-home-and-set-out-to-commit/cid5653411.htm

श्रीनगर: क्षेत्र का एक युवक घर पर सुसाइड नोट छोड़ खुदकुशी करने निकल पड़ा. इसकी सूचना मुनि की रेती कोतवाल कमल मोहन भंडारी को श्रीनगर कोतवाल हरिओम चौहान ने दी. उन्होंने सूचना में कहा कि एक युवक खुदकुशी करने के लिए वाहन पर निकला है. बताया कि वह घर पर सुसाइड नोट छोड़कर गया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि वह खुदकुशी करने जा रहा है. हरकत में आई पुलिस ने पूरे शहर में गश्त शुरू कर दी और युवक को ढूंढने लगी. इस दौरान युवक पुलिस को गंगा किनारे मिला. पूछताछ कर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर परिजनों को सौंप दिया.

बताया जा रहा है कि युवक के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही मुनि की रेती पुलिस हरकत में आ गई. इसके बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में गश्त शुरू कर दी और युवक को ढूंढने लगी. इस दौरान व्यासी में गंगा किनारे पुलिस को एक युवक बैठा हुआ दिखाई दिया, जिससे जाकर पुलिस ने पुछताछ की. मालूम हुआ कि यही युवक है जो घर पर सुसाइड नोट छोड़ खुदकुशी करने निकला है.

यह भी पढ़े – बाघ से आतंकित हैं जोगीपुरा गांव के लोग, वन विभाग ने लगाए दो पिंजरे

युवक ने पूछताछ में बताया कि वह श्रीनगर का रहने वाला है. वह अपने परिवारवालों व रिश्तेदारों से नाराज होकर गंगा में छलांग लगाने गया था. उसका घर पर संपत्ति को लेकर परिवार जनों से विवाद चल रहा है. उसकी श्रीकोट में ज्वैलरी की शॉप है. वह घर पर एक सुसाइड नोट भी लिख कर आया था. पुलिस द्वारा तत्काल ही उक्त युवक अजय (काल्पनिक नाम) निवासी श्रीकोट, थाना श्रीनगर जनपद पौड़ी गढ़वाल को अपने साथ लेकर सकुशल थाने लाया गया है. जहां से उसके परिजनों को सूचित कर थाने बुलाया और उन्हें सकुशल सुपुर्द किया गया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

PM Kisan Yojna : जल्द आने वाली है किसान निधि की 11वीं किस्त, यहां जल्दी चेक करें अपना स्टेटस

doonprimenews

Ram Rahim parole : बलात्कार के आरोपी राम रहीम आया जेल से बाहर, परोल पर निकलते ही हनीप्रीत के साथ पहुंचा इस जगह

doonprimenews

Ashneer Grover ने अपने शौक पूरे करने के लिए कंपनी के पैसे का किया दुरुपयोग किया।

doonprimenews

Leave a Comment