Doon Prime News
nation

जसपुर में AAP प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी ने तले समोसे, मांगे वोट


जसपुर में AAP प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी ने तले समोसे, मांगे वोट


विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. जनता को लुभाने के लिए कोई प्रत्याशी चूल्हे पर चाय बना रहा है तो कोई समोसे तल रहा है. हरिद्वार के बाद अब ये नजारा उधम सिंह नगर जनपद की जसपुर विधानसभा सीट में देखने को मिला है. आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी चुनाव प्रचार के दौरान दुकान में समोसे तलते हुए नजर आए हैं.
दरअसल, जसपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी अपने समर्थकों के साथ दिन-रात प्रचार करने में जुटे हैं. बीते रोज भी डॉ. यूनुस चौधरी ने जसपुर के कुंडा क्षेत्र के मिस्सरवाला गांव में डोर-टू-डोर प्रचार किया. इस दौरान जब वह वोट मांगने के लिए समोसे की दुकान पर पहुंचे तो समोसे तलना शुरू कर दिया. पूरे क्षेत्र में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़े – निर्मला सीतारमण करने जा रही है बजट पेश जानिए कैसे तय हुआ ब्रीफकेस से टेबलेट का सफर
पूर्व सीएम हरीश रावत कभी जलेबी तलते हैं तो कभी टिक्की सेंकते दिखाई दे रहे हैं. उनका यही अंदाज उन्हें अन्य नेताओं से अलग बनाता है. बीते रोज हरिद्वार में हरीश रावत ने एक चाट की दुकान पर पहुंचकर टिक्की सेंकी. हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश शर्मा  ने चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव में चूल्हे पर चाय बनाकर कार्यकर्ताओं को पिलाई.

सहसपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भरत सिंह के समर्थन में प्रचार करने दिल्ली से विधायक ऋतुराज गोविंद पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है. साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी इन पार्टियों का सूपड़ा साफ होगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

One Nation One Election :  एक साथ होंगे लोकसभा और विधानसभा के चुनाव? क्या भारत में संवैधानिक संकट खड़ा होगा? जानिए पूरी खबर

doonprimenews

बड़ी खबर :हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक का हुआ निधन, बॉलीवुड में छाया सन्नाटा

doonprimenews

यहां 55 साल की दादी ने पास की 12वीं परीक्षा, कहा – पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती है ।

doonprimenews

Leave a Comment