Doon Prime News
nation

जसपुर में AAP प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी ने तले समोसे, मांगे वोट


जसपुर में AAP प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी ने तले समोसे, मांगे वोट
विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. जनता को लुभाने के लिए कोई प्रत्याशी चूल्हे पर चाय बना रहा है तो कोई समोसे तल रहा है. हरिद्वार के बाद अब ये नजारा उधम सिंह नगर जनपद की जसपुर विधानसभा सीट में देखने को मिला है. आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी चुनाव प्रचार के दौरान दुकान में समोसे तलते हुए नजर आए हैं.
दरअसल, जसपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी अपने समर्थकों के साथ दिन-रात प्रचार करने में जुटे हैं. बीते रोज भी डॉ. यूनुस चौधरी ने जसपुर के कुंडा क्षेत्र के मिस्सरवाला गांव में डोर-टू-डोर प्रचार किया. इस दौरान जब वह वोट मांगने के लिए समोसे की दुकान पर पहुंचे तो समोसे तलना शुरू कर दिया. पूरे क्षेत्र में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़े – निर्मला सीतारमण करने जा रही है बजट पेश जानिए कैसे तय हुआ ब्रीफकेस से टेबलेट का सफर
पूर्व सीएम हरीश रावत कभी जलेबी तलते हैं तो कभी टिक्की सेंकते दिखाई दे रहे हैं. उनका यही अंदाज उन्हें अन्य नेताओं से अलग बनाता है. बीते रोज हरिद्वार में हरीश रावत ने एक चाट की दुकान पर पहुंचकर टिक्की सेंकी. हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश शर्मा  ने चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव में चूल्हे पर चाय बनाकर कार्यकर्ताओं को पिलाई.

सहसपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भरत सिंह के समर्थन में प्रचार करने दिल्ली से विधायक ऋतुराज गोविंद पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है. साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी इन पार्टियों का सूपड़ा साफ होगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

उत्तराखंड चुनाव: 1 करोड़ से अधिक की शराब बरामद, अन्य नशीले पदार्थों की कीमतें कर देंगी हैरान

doonprimenews

Khesari Lal Yadav की बेटी को मिली रेप की धमकी, परेशान होकर नीतीश कुमार से कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment