Doon Prime News
nation

जलभराव की समस्या से परेशान, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी


जलभराव की समस्या से परेशान, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी

पिरान कलियर विधानसभा के श्यामनगर के लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी है. क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके क्षेत्र में पिछले कई सालों से जलभराव की समस्या है, जिसको लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया गया. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसलिए स्थानीय लोगों ने चुनाव बहिष्कार का फैसला लिया है.

रुड़की के पिरान कलियर विधानसभा के श्यामनगर के लोगों का कहना है कि क्षेत्रीय विधायक फुरकान अहमद आज तक गांव में नहीं आए हैं. जबकि चुनाव के वक्त सिर्फ वोट मांगने के लिए नजर आते हैं. इसी बात को लेकर सभी क्षेत्रवासियों में भारी नाराजगी है और उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव में विधायक का बहिष्कार करने की बात कही है.

यह भी पढ़े – सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, ऑडिटोरियम में रिवाल्वर लेकर पहुंचा युवक, कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

लोगों का कहना है कि जो विधायक अपने क्षेत्र की जनता का हाल ना जान सके, ऐसे विधायक का क्या फायदा. जबकि उन्होंने अपने क्षेत्र की सभी समस्याओं को लेकर उन्हें कई बार अवगत कराया, बावजूद इसके उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करवाया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कम कीमत में मिलेगा पेट्रोल, इंड‍ियन ऑयल ने उतारा सस्‍ता ईंधन

doonprimenews

गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत

doonprimenews

उत्तराखंड चुनाव: 1 करोड़ से अधिक की शराब बरामद, अन्य नशीले पदार्थों की कीमतें कर देंगी हैरान

doonprimenews

Leave a Comment