Doon Prime News
nation

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू


जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में ओके इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़  शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद उन्होंने तलाशी अभियान शुरू कर दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ओके गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी  के बारे में खुफिया सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू  कर दिया है.

यह भी पढ़े –  पुष्पांजलि बिल्डर्स पर वायुसेना के विंग कमांडर से फ्लैट के बहाने 1 करोड़ रुपए ठगने का आरोप

अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान जब सुरक्षाबलों का एक संयुक्त दल संदिग्ध स्थान पर पहुंचा तो वहां छिपे आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, जवानों ने भी जवाब फायरिंग की. क्षेत्र में मौजूदा स्थिति के बारे में अधिकारी ने बताया कि इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका की जा रही है. मुठभेड़ जारी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अमेरिका के टेक्सास में चार भारतीय महिलाओं पर की गई नस्लवादी टिप्पणी करने वाली महिला पर भड़के अमेरिकी सांसद, कि गई कठिन कार्रवाई की मांग।

doonprimenews

गुजरात में दिवाली के पावन त्योहार पर लोगो ने क्यों बरसाए पेट्रोल बम, जानिए क्या है पूरा मामला ।

doonprimenews

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने करी ऐसी घोषणा, आम आदमी को लगने वाला एक बार फिर झटका

doonprimenews

Leave a Comment