Doon Prime News
nation

काशीपुर में सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की मौत, पुलिसकर्मियों ने दी अंतिम विदाई


काशीपुर में सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की मौत, पुलिसकर्मियों ने दी अंतिम विदाई

काशीपुर: बीती शाम सड़क दुर्घटना में काशीपुर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल की मौत हो गई थी. जिसके बाद आज पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर महिला कांस्टेबल को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी.

साल 2006 बैच की कॉन्स्टेबल 35 वर्षीय नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में पिछले करीब 9 माह से कोर्ट पैरोकार के पद पर तैनात थी, बीती शाम रुद्रपुर कोर्ट से वापस आकर बाजपुर रोड स्थित आलू फार्म पर किसी वाहन से उतरकर सड़क पर कर रही थी कि सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन उन्हें जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आईटीआई थाना पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े –  तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में इमारत गिरने से 9 की मौत, 8 घायल,पढ़िए पूरी खबर

मृतका नीलम रत्नाकर मूल रूप से जनपद अल्मोड़ा के विवेकानंदपुरी की रहने वाली थी. उनकी शादी मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित मानसरोवर कॉलोनी के रहने वाले अधिवक्ता विश्वदीप सिंह के साथ हुई थी. उनकी एक 8 वर्षीय पुत्री विदिशा सिंह भी है, वह वर्तमान में कोतवाली परिसर में बने क्वार्टर में रह रहीं थीं, अचानक इस घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है.

ऐसे में आज मृतका नीलम के शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उनके शव को विभागीय अंतिम विदाई देने के लिए काशीपुर कोतवाली लाया गया. इस दौरान सीओ काशीपुर अक्षय प्रह्लाद कोंडे, संयुक्त मजिस्ट्रेट काशीपुर आकांक्षा वर्मा के साथ साथ कोतवाल मनोज रतूड़ी, समेत सभी पुलिसकर्मियों ने मृतका नीलम के शव पर पुष्प चक्र और पुष्प अर्पित कर अश्रुपूर्ण अंतिम विदाई दी. जिनके बाद उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए ससुराल मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित मानसरोवर कॉलोनी के ले जाया गया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

निर्मला सीतारमण करने जा रही है बजट पेश जानिए कैसे तय हुआ ब्रीफकेस से टेबलेट का सफर

doonprimenews

Law Minister :अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा गया कानून मंत्रालय, किरन रिजिजू से छीनी जिम्मेदारी, राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी विज्ञप्ति से मिली जानकारी

doonprimenews

Indian Army Jobs 2022 : भारतीय सेना में 10 वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें apply

doonprimenews

Leave a Comment