Doon Prime News
nation

काशीपुर: दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख रुपए का माल जलकर राख


काशीपुर: दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख रुपए का माल जलकर राख

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में रेडियम की दुकान में आग लग गई. दुकान में आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू बमुश्किल काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक कुंडेश्वरी रोड पर बासियोंवाला मंदिर निकट निवासी दो भाई राकेश कुमार और रमेश कुमार की कुंडेश्वरी रोड पर आरके स्टीकर एंड कार डेकोरेशन के नाम से दुकान है. रोज की तरह गुरुवार सुबह को राकेश ने दुकान खोली तो उसे अंदर धुआं दिखाई दिया. अंदर जाकर देखा तो दुकान के अंदर आग लगी हुई थी. कुछ ही देर में आग विकराल हो गई.

यह भी पढ़े –  कस्टमर केयर अधिकारी बनकर महिला के खाते से उड़ाए 95 हजार रुपए, FIR दर्ज

आसपास के दुकानदारों ने दुकान में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया है, लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी. ऐसे में आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की पांच गाड़ियों को बुलाना पड़ा, तब कही जाकर आग पर काबू पाया गया

रमेश ने बताया कि उन्होंने किसी को देने के लिए दुकान में तीन लाख रुपए की नगदी रखी थी, जो इस आग में जल गई. आग से दुकान में रखे दो लेजर कटिंग मशीन, प्रिंटर, दो कंप्यूटर समेत बड़े वाहनों की सजावटी सामग्री सब मिलकर करीब 80 लाख का सामान जलकर राख हो गया. इधर दुकान स्वामी और स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग पर देरी से आने का आरोप लगाया. वहीं दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सूचना मिलते के साथ ही दमकल की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हो गई थी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

BJP नेत्री की गला रेतकर हत्या,प्यार में पागल बेटी ही निकली कातिल, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

कांवड यात्रा शुरू होने से पहले पूरी हो तैयारियांः सुबोध उनियाल

doonprimenews

Google पर शादीशुदा महिलाएं सर्च कर रही है ये सब, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

doonprimenews

Leave a Comment