Doon Prime News
nation

कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म


कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म
नैनीताल जिले की कालाढूंगी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत पर जुबानी हमला बोला है. महेश शर्मा ने कहा कि इस बार उनका राजयोग खत्म करके रहेंगे. महेश शर्मा ने ये बयान कालाढूंगी विधानसभा सीट के बैलपड़ाव, गेबवा, धनपुर, चुनाखान, नया गांव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए दिया.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब जनता को महंगाई व बेरोजगारी के सिवाय कुछ नहीं दिया. जनता इस बार 14 फरवरी को हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस को विजय दिलाने को बेताब है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना काल में अचानक लॉकडाउन लगाकर गरीब जनता को बेघर किया. उस दौरान कई लोग भूख प्यास से मरे. अगर सरकार लॉकडाउन लगाने से पहले 15 दिन का समय देती तो जनता को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता.

यह भी पढ़े – भारी बारिश से भूस्खलन में 24 लोगों की मौत, 48 घायल, जानिए कहा कि है ये खबर
 रामनगर के गैस गोदाम रोड स्थित ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्री बंशीधर भगत ने पीएम मोदी पर आधारित एक गीत लॉन्च किया. इस दौरान भगत ने कहा कि इस गीत से प्रतीत होता है कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड के प्रति कितना लगाव है. उन्होंने 2022 में उत्तराखंड के अंदर भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 50 सालों में कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है. लेकिन अब पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड चौमुखी विकास की ओर अग्रसर है. साथ ही उन्होंने बताया कि 3 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रामनगर पहुंचेंगे और जनता को वर्चुअली संबोधित करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

आम आदमी पार्टी का पंजाब में रोड शो आज, सीएम केजरीवाल भी होंगे शामिल

doonprimenews

पुष्पा के गाने में अल्लू अर्जुन के सामने रश्मिका ने पकड़ ली थी ब्रैस्ट, फैंस हो गए थे नाराज

doonprimenews

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

doonprimenews

Leave a Comment