Doon Prime News
nation

कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, पढ़िए पूरी खबर


कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, पढ़िए पूरी खबर 
कालाढूंगी कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के बयान के बाद भाजपा विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पीढ़ी दर पीढ़ी चला आ रहा राजयोग जनता ने ही वापस लिया है. अब इनका राजयोग खत्म हो चुका है और कालाढूंगी की जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी.कालाढूंगी कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के बयान के बाद भाजपा विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पीढ़ी दर पीढ़ी चला आ रहा राजयोग जनता ने ही वापस लिया है. अब इनका राजयोग खत्म हो चुका है और कालाढूंगी की जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी.
बता दें कि, कालाढूंगी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत पर जुबानी हमला बोला था. महेश शर्मा ने कहा था कि वे इस बार बंशीधर भगत का राजयोग खत्म करके रहेंगे. उन्होंने कहा था कि जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त हो चुकी है. साथ ही इस बयान पर अब चुनावी घमासान होना शुरू हो गया है.

यह भी पढ़े – आज हैदराबाद में 216 फीट ऊंची ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी
इस बयान पर विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि देश में लगातार कांग्रेस के राजयोग को जनता ने खत्म किया था और राजयोग जनता तय करेगी और इस खत्म करने वाली भी जनता है. आज कांग्रेस राजयोग पाने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रच रही है लेकिन अब उनका राज दोबारा लौटने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता जान चुकी है कि देश में विकास अगर कोई कर सकता है तो वह भाजपा है.इस बयान पर विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि देश में लगातार कांग्रेस के राजयोग को जनता ने खत्म किया था और राजयोग जनता तय करेगी और इस खत्म करने वाली भी जनता है. आज कांग्रेस राजयोग पाने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रच रही है लेकिन अब उनका राज दोबारा लौटने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता जान चुकी है कि देश में विकास अगर कोई कर सकता है तो वह भाजपा है.

मयंक तिवारी ने कहा कि भाजपा ने कई योजनाएं धरातल पर उतारी है. जिसमें किसान पेंशन से लेकर और भी कई जनकल्याणकारी योजनाओं हैं. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया. इसके अलावा और भी कई जन कल्याणकारी योजनाएं भाजपा चला रही है. ऐसे में इस बार भी निश्चित ही कालाढूंगी से उनके प्रत्याशी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा.मयंक तिवारी ने कहा कि भाजपा ने कई योजनाएं धरातल पर उतारी है. जिसमें किसान पेंशन से लेकर और भी कई जनकल्याणकारी योजनाओं हैं. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया. इसके अलावा और भी कई जन कल्याणकारी योजनाएं भाजपा चला रही है. ऐसे में इस बार भी निश्चित ही कालाढूंगी से उनके प्रत्याशी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

BSF जवान ने हेडक्वार्टर में अपने ही साथियों को गोलियों से भूना, 4 की जान लेने के बाद खुदको भी मारी गोली

doonprimenews

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने नकली नोटों के मामलों को भी ई FIR की मदद से दर्ज किए जाने हेतु परीक्षण कर प्रस्ताव बनाने के दिए निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment