Doon Prime News
nation

कल से पहाड़ों पर बर्फबारी, उत्तर-पश्चिम व मध्य भारत में बारिश की संभावना


कल से पहाड़ों पर बर्फबारी, उत्तर-पश्चिम व मध्य भारत में बारिश की संभावना

नई दिल्ली: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार को कहा कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण 30 नवंबर की रात से पहाड़ों पर बर्फबारी और उत्तर-पश्चिम तथा इससे सटे मध्य भारत में बारिश होने की संभावना है.

आईएमडी ने एक बयान में कहा कि 30 नवंबर से दो दिसंबर तक गुजरात, उत्तरी महाराष्ट्र और दक्षिण-पश्चिम मध्य प्रदेश और दक्षिण राजस्थान के आसपास के इलाकों में व्यापक बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

यह भी पढ़े –  बड़ी खबर : उत्तराखंड फिर शर्मसार, ढाई साल की बच्ची संग हुआ दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

मौसम विभाग ने कहा कि एक और दो दिसंबर को गुजरात में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है. वहीं, एक दिसंबर को उत्तरी कोंकण में भी भारी बारिश की संभावना है.

इसने कहा कि एक-दो दिसंबर के दौरान पश्चिम मध्य प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश की का पूर्वानुमान है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- यहां सरपंच पर किया गया तेजधार हथियार से हमला, थानेदार के बेटे पर लगाए जा रहे हैं आरोप

doonprimenews

कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार में मिली युवक की लाश, आत्महत्या की आशंका

doonprimenews

आइएमएफ के वित्तीय मामलों के विभाग के Deputy Director ने भारत की Direct Cash Transfer Scheme की जमकर की तारीफ, कहा किसी चमत्कार से कम नहीं ये स्कीम

doonprimenews

Leave a Comment