Doon Prime News
nation

आशीष मिश्रा crime branch office पहुंचा,किसानों की मौत मामले में होगी पूछताछ


आशीष मिश्रा crime branch office पहुंचा,किसानों की मौत मामले में होगी पूछताछ 

 ( Lakhimpur Kheri Violence) में आरोपी Ashish Mishra) crime branch office में police के सामने पेश हो गया है। अब किसानों की मौत के मामले में आशीष से पूछताछ की जाएगी।  ( Ashish Mishra) के कानूनी सलाहकार अवधेश कुमार ने कहा कि हम नोटिस का सम्मान करेंगे और जांच में सहयोग करेंगे।  आशीष मिश्रा आज पुलिस के सामने पेश होंगे। (UP Police Has Summoned Mishra In The Lakhimpur Case) मामले में तलब किया है। 

देर रात  (  Minister Of State For Home Ajay Mishra) लखीमपुर खीरी में अपने घर पहुंचे।  केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने शुक्रवार को अपने बेटे आशीष का बचाव किया।  उन्होंने कहा कि मेरा बेटा कहीं नहीं गया, वो शहपुरा में अपनी कोठी में है।  आपको विश्वास नहीं है तो लखीमपुर चलो।  दूसरे राजनीतिक दल होते तो जितने बड़े पद पर मैं हूं उनके बेटे के खिलाफ FIR भी दर्ज नहीं होती।  हम मामले में FIR दर्ज करेंगे और कार्रवाई भी करेंगे।  मंत्री ने आगे कहा कि जिस तरह से किसानों के भेष में छुपे हुए उपद्रवियों ने घटनास्थल पर लोगों को पीटा है, अगर आप लोगों ने वीडियो देखा होगा तो आपको यह भी विश्वास होगा कि मेरा बेटा भी अगर वहां होता तो उसकी भी हत्या अब तक हो चुकी होती। 

यह भी पढ़े –  तीन सगे भाई-बहनों की कुचलकर मौत,madhya pradesh के दमोह में हुआ एक दिल दहलाने वाला हादसा

वहीं मामले में ( Uttar Pradesh Government)  के रुख और रवैए पर  (Supreme Court)  सख्त है. कोर्ट ने कहा हत्या के आरोप गंभीर हैं।  आरोपी चाहे जितने हैं उन पर वैसा ऐक्शन क्यूं नहीं लिया गया जैसा होना चाहिए।  कोर्ट ने कहा कि क्या राज्य सरकार CBI को जांच देने के लिए विचार कर रही है? Supreme Court ने सवाल उठाया कि लोकल अधिकारी निष्पक्ष जांच कैसे करेंगे?

वहीं सरकार ने थोड़ा समय मांगा है और कहा कि 18 october को सुनवाई करें।  सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले में गंभीर आरोप लगे हैं। जिस तरीके से आप दूसरे लोगों को ट्रीट करते है, वैसे ही इस मामले में भी ट्रीट किया जाए।  सीजेआई ने कहा कि इस मामले में यह देखने कि जरूरत है कि क्या संदेश जनता में जा रहा है। Supreme Court मामले में 23 october को सुनवाई करेगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

India vs Bangladesh : भारत को मैच हराने वाले मेंहदी हसन पर हुआ था आतंकी हमला,ऐसे बचाई जान

doonprimenews

काली मां और शिव पार्वती पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद लीना बोल रही है कि वो असुरक्षित महसूस कर रही है

doonprimenews

नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment