Doon Prime News
nation

आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत


आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

बहादुरगढ़। झज्जर रोड बायपास फ्लाईओवर के नीचे खड़ी चार आंदोलनकारी महिला किसानों को आज एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद डाला जिसमें से तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक को गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह यह चारों महिला किसान तीन कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन में अपनी बारी खत्म होने पर घर वापस लौट रही थी। फ्लाईओवर के नीचे खड़ी यह महिलाएं ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथी महिला घायल हो गई। मृतकों में छिन्दर कौर पत्नी मान सिंह, अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह व गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह बताई गई है जबकि गुरमेल कौर पत्नी मेयर सिंह के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। जिन्हें सिविल अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रोहतक रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े –  BREAKING- क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है। इस डंपर का नंबर 55 एन—2287 है। पुलिस इसके मालिक का भी पता लगा रही है। दुर्घटना को लेकर आंदोलन कारियों में भी रोष है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- लगातार बढ़ता जा रहा नदियों का जल स्तर, फिर बढ़ा गंगा (Ganga) और यमुना (Yumuna) का जलस्तर

doonprimenews

दर्दनाक-उसकी हर चीख रोंगटे खड़े कर देती है’ हर कोई उस मासूम के लिए इंसाफ मांग रहा है।

doonprimenews

तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट, कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद

doonprimenews

Leave a Comment