Doon Prime News
nation

अब शहनाज गिल जाएगी एकता कपूर के ‘लॉक अप’ में !


अब शहनाज गिल जाएगी एकता कपूर के 'लॉक अप' में ! 


शहनाज़ अभी जीवन के कठिन दौर से गुज़र रही हैं और वह कुछ समय के लिए media की चकाचौंध और दुनिया से दूर रहना चाहती हैं। पर सहनाज game के fans के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। जी हां आपको बता दें कि Bollywood industry की मशहूर actress कंगना रनौत जल्द ही एक्ता कपूर के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ को होस्ट करती नजर आएंगी। इस शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 26 February से lunch किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस शो में रोहमन शॉल, प्रतीक सहजपाल, पूनम पंडे, मायशा अय्यर और इशान सहगल जैसे बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं। इन सबके अलावा लोग चाहते हैं कि इस शो में शहनाज गिल भी हिस्सा लें। अब लोगों की ये तमन्ना पूरी होने वाली है। खबरों के मुताबिक, बिग बॉस की contestant रह चुकी शहनाज़ गिल को कंगना रनौत के लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था, जिसे करने लिए वो तैयार भी हो गई हैं। शहनाज़ अभी जीवन के कठिन दौर से गुज़र रही हैं और वह कुछ समय के लिए media की चकाचौंध और दुनिया से दूर रहना चाहती हैं। ऐसे में यह उनके लिए सबसे अच्छा अवसर साबित हो सकता है।
 यह भी पढ़े – बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित।
शहनाज़ ने लाखों दिलों को जीता हैं और वह शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक होगी और निश्चित रूप से ‘लॉकअप’ में रहने के लिए कुछ करके अपनी ताकत जरूर दिखाएंगी। इस शो में उन्हें ढेर सारा प्यार मिलेगा। ये शो उनके लिए केकवॉ साबित होगा। इस शो में दूसरे contestant को शहनाज से बच कर खेलना होगा। आपको बता दें, शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से मशहूर हैं, उन्होंन bigg boss 13 से पूरे देश में पॉपयुलेरिटी हासिल की थी। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब प्यार मिला। बिग बॉस 15 के फिनाले में भी वो नजर आई थीं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की थी, जिसने शो के होस्ट सलमान खान समेत सभी की आंखें नम कर दीं। Superstar ने शहनाज को जीवन में आगे बढ़ने के लिए भी कहा। शहनाज के अलावा एक और मशहूर पर्सनेलिटी के शो में शामिल होने की खबर आई हैं। इस list में अब चेतन भगत का नाम भी शामिल हो गया है।

अब शहनाज गिल जाएगी एकता कपूर के 'लॉक अप' में !  धीरे-धीरे और भी इस list में लोग शामिल होंगे, अभी कंफर्म लिस्ट का आना बाकी है। शो के बारे में बांत करे तो इसमें 16 सेलेब्रिटीज होंगे, जिसमें 72 दिनों के लिए जेल के अंदर बंद रहना होगा। Bigg Boss OTT की तरह ही ये भी 24X7 ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें contestant के बाहर निकलने का फैसला दर्शक और होस्ट करेंगे। शहनाज़ ने लाखों दिलों को जीता हैं और वह शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक होगी और निश्चित रूप से ‘लॉकअप’ में रहने के लिए कुछ करके अपनी ताकत जरूर दिखाएंगी। इस शो में उन्हें ढेर सारा प्यार मिलेगा। ये शो उनके लिए केकवॉ साबित होगा। इस शो में दूसरे contestant को शहनाज से बच कर खेलना होगा।

 शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से मशहूर हैं, उन्होंन Bigg Boss 13 से पूरे देश में popularity हासिल की थी। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब प्यार मिला। बिग बॉस 15 के फिनाले में भी वो नजर आई थीं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की थी, जिसने शो के होस्ट सलमान खान समेत सभी की आंखें नम कर दीं। Superstar ने शहनाज को जीवन में आगे बढ़ने के लिए भी कहा। शहनाज के अलावा एक और मशहूर personality के शो में शामिल होने की खबर आई हैं। इस लिस्ट में अब चेतन भगत का नाम भी शामिल हो गया है। धीरे-धीरे और भी इस लिस्ट में लोग शामिल होंगे, अभी कंफर्म लिस्ट का आना बाकी है। शो के बारे में बांत करे तो इसमें 16 सेलेब्रिटीज होंगे, जिसमें 72 दिनों के लिए जेल के अंदर बंद रहना होगा। बिग बॉस OTT की तरह ही ये भी 24X7 ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें कंटेस्टें के बाहर निकलने का फैसला दर्शक और host करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

मार्केट से अचानक गायब हो रहा हैं 2000 का नोट, जानिए क्यों और कैसे

doonprimenews

कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार में मिली युवक की लाश, आत्महत्या की आशंका

doonprimenews

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

Leave a Comment