Doon Prime News
maharashtra

Maharashtra new cm : महाराष्ट्र में हुआ बड़ा उल्टवार, फडणवीस नहीं एकनाथ शिंदे होंगे मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नहीं, बल्कि एकनाथ शिंदे होंगे बता दें कि इसकी घोषणा खुद देवेंद्र फडणवीस ने शिंदे की मौजूदगी में की है , वहीं शिंदे शाम 7:00 बजे राजभवन में मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे।

वहीं, उन्होंने आगे कहा कि 2019 में बीजेपी और शिवसेना ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और हमें उस समय पूर्ण बहुमत मिला था। वहीं, फडणवीस ने आगे बताया कि एकनाथ शिंदे लगातार उद्धव ठाकरे से कहते रहे कि आप महा विकास आघाडी सरकार से बाहर निकलिए लेकिन उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे की एक नहीं सुनी।

जानिए एकनाथ शिंदे क्या बोले
आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे ने कहा कि मैंने जो फैसला लिया है वह आप सबको पता है कि किन परिस्थितियों में लिया गया है बाला साहब के हिंदुत्व को आगे बढ़ाने का काम करूंगा, सभी 50 विधायक साथ में है
हमने कई बार मुख्यमंत्री से अपने विधानसभा क्षेत्र के समस्याओं के बारे में बताया लेकिन मुख्यमंत्री ने कभी हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया।

शिंदे ने औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम बदलने को लेकर फैसले पर कहा कि अंतिम समय में जो काम हुआ वह बहुत पहले हो जाना चाहिए था। उन्होंने आगे कहा कि मेरे साथ जो 50 विधायक हैं मैं उन सभी का भी धन्यवाद करता हूं इन सभी लोगों ने एकनाथ शिंदे जैसे छोटे कार्यकर्ता का साथ दिया है 39 शिवसेना और 11 निर्दलीय हमारे साथ हैं जो कुछ भी अपेक्षा इस राज्य की जनता ने की है उसे पूरा करने के लिए रात दिन मेहनत हम करेंगे।

Related posts

कर्मचारियों को तत्काल सरकारी सुविधाएं लागू किया जाना चाहिए: नाना पटोले

doonprimenews

औरंगाबाद में कोई बर्ड फ्लू नहीं, बिना किसी समस्या के खा सकते हैं उबला हुआ चिकन: ज़िला कलेक्टर

doonprimenews

शिव प्रेमियों की मांग पर 88 वर्ष बाद संभाजी बीड़ी का नाम बदला गया

doonprimenews

Leave a Comment