Doon Prime News
madhyapradesh

यहां गौशाला में चल रही थी मीट पार्टी पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, पढ़िए पूरी खबर।

नॉनवेज पार्टी

मध्यप्रदेश से आज एक बड़ी खबर सामने आई है कि मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के चंद्रपुरा गांव में सोमवार को एक समुदाय विशेष कि पंचायत के खाने के लिए बड़ी बड़ी कढ़ाईयों में नॉनवेज पकाया जा रहा था।


चौंका देने वाली बात तो यह है कि यह नॉनवेज गौशाला के अंदर बनाया जा रहा था। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। जिसके बाद जनपद पंचायत बल्देवगढ़ सीईओ का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच करने के लिए एक टीम बनाई गई है और जांच की रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जाएगी।


असल में यह पूरा मामला बल्देवगढ़ जनपद के चंद्रपुरा गांव में स्थित ऋषि राम हर्षण गौशाला का है। यहाँ 2 दिन पहले यानी सोमवार को गोशाला में नॉनवेज बनाया जा रहा था। गांव के उप सरपंच सहित ग्रामीणों का कहना है कि नवनियुक्त सरपंच के पति संजीव पाठक के द्वारा न केवल समाज के लोगों को गौशाला में बैठकर मीट बनाने की इजाजत दी, बल्कि उन्होंने नॉनवेज पार्टी करने के लिए पानी का टैंकर भी वहा उपलब्ध कराया था। इसकी जानकारी जब बजरंग दल को लगी तो उन्होंने अन्य हिन्दू वादी संगठन के कार्यकर्ताओ ने मौके पर ही पहुँचकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


सीईओ प्रभास कुमार द्वारा जांच करने के लिए गठित की गई एक टीम।


इस पूरे मामले में जनपद पंचायत सीईओ प्रभास कुमार का कहना है कि गौशाला में मांस पकाने की घटना को लेकर एक जांच टीम गठित की गई है। टीम मैं सहायक केंद्रीय जनपद बल्देवगढ़, एनआरएलएम के लोक समन्वयक और पशु चिकित्सक शामिल हैं। जांच की रिपोर्ट आते ही दोषियों के खिलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े – Honeytrap Case- पाकिस्तान के इन दो हसीनाओं के जाल में फंसा सैन्यकर्मी।


बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर वहाँ, पार्टी कर रहे लोग हुए मौके से फरार ।


शिवराज सरकार ने पिछले साल 35लाख लगाकर इस गौशाला का निर्माण किया था और इसे पूर्व सरपंच मीरा तिवारी के राम हर्षद समूह द्वारा चलाया जा रहा है। इस समय इस आश्रम में 70 गाय है और उन्हें दिन में चरने के लिए छोड़ दिया जाता है। इस बीच कुड़ीला थाना प्रभारी मनोज द्विवेदी ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के वहाँ पहुंचने के बाद गौशाला में पार्टी कर रहे लोग अपना सामान लेकर भाग गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

Related posts

BJP मेरा घर है इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं-सिंधिया

doonprimenews

बच्चे को बचाने की कोशिश मैं हुआ बडा हादसा कुँए मे गिरने से गयी दो लोगो की जान, पढिये पूरी खबर

doonprimenews

बच्चे खेल रहे है ऑनलाइन गेम तो जरूर दें ध्यान,40 हाजर गवाने पर बच्चे ने दी जान,सुसाइड नोट में लिखी ये बात।

doonprimenews

Leave a Comment