Doon Prime News
madhyapradesh

Madhya Pradesh: इंदौर में हुआ बम ब्लास्ट (bomb blast) , जानिए क्या हैं पुरा मामला

Madhya Pradesh bomb blast: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि मध्यप्रदेश में इंदौर जिले के मुँह के बेरछा इलाके में एक बॉम्बे ब्लास्ट(bomb blast) हुआ है। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से चार की तो हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि ये विस्फोट दो लोगों के बीच आपसी विवाद को लेकर किया गया है। इस विवाद के समय भीड़ इकट्ठा हो गई। उसी समय किसी ने वहाँ बम(bomb) फेंक दिया और विस्फोट हो गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायलों में महिलाएं और बच्चे दोनों शामिल हैं। इस मामले पर एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि दो लोगों में आंतरिक विवाद था। विवाद बढ़ने के बाद एक पक्ष की तरफ से बम(bomb) फेंक दिया गया, जिसमें एक बच्चे की मृत्यु हो गई और 12 से 14 लोग घायल हो चूके हैं। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े – लालकिले की प्राचीर से PM ने दी सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस कि शुभकामनाएं, बोले अंबेडकर और सावरकर को याद करने का है दिन।

सेना की फायरिंग रेंज के पास बेरछा गांव।
बताया जा रहा है कि बेरछा गांव सेना की फायरिंग रेंज के पास ही है। सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि फायरिंग रेंज मे डिफेक्टिव बम( defective bomb) रह जाते हैं इन बम(bomb) को गांव के लोग उठाकर ले जाते हैं कहा जाता है कि इन बमों(bomb) में पीतल निकलता है, इसलिए गांव के लोग उन्हें उठाकर ले जाते हैं। और इसी तरह के बम(bomb) का इस्तेमाल एक विवाद में किया गया।

Related posts

बीजेपी मंत्री का गजब कारनामा,एक सेल्फी के मांगे 100 रुपये,

doonprimenews

 भोपाल में रहने वाले दादा दादी अपनी पोती को बच

doonprimenews

नगर निगम की टीम ने लॉकडाउन का पालन न करने वालो से एक लाख रुपए का जुर्माना किया वसूल  

doonprimenews

Leave a Comment