Doon Prime News
madhyapradesh

जबलपुर के एक अस्पताल में लगी भीषण आग , आठ लोगों की मौके पर ही मौत।

jabalpur hospital

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक निजी अस्पताल में हुए भीषण अग्निकांड में आठ लोगों की मौत हो गई, और इस मामले में अस्पताल के चार मालिको के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।


गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज मीडिया रिपोर्टर्स को बताया कि चार मालिको के खिलाफ़ गैर इरादतन से हत्या करने के प्रयास का केस पास के थाने में दर्ज किया गया है। अस्पताल के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अग्निकांड के कारणों की जांच के लिए संभागायुक्त, की अध्यक्षता में समिति गठित कर दी गई है। जबलपुर के शिवनगर स्थित न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में कल आग लगने के कारण आठ व्यक्तियों की मौत हो गई थी।


जिसमें से तीन मरीज सहित एक पुरुष था तो दो और महिला स्टाफ थी। इसके अलावा दो व्यक्ति भी एक मरीज को देखने आए थे। बताया जा रहा है कि अस्पताल से बाहर रखे जेनरेटर में स्पार्किंग होने के कारण यह घटना घटी। आग लगने के कारण अस्पताल में नीचे तल में चल रही ओपीडी के व्यक्ति बाहर आ गए थे।

यह भी पढ़ें- कानपुर के स्कूल में इस्लामिक प्रार्थना को लेकर हुआ बड़ा हंगामा, अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाए आरोप।


पहले तल पर स्थित आईसीयू वार्ड के व्यक्ति बाहर आ पाते इससे पहले ही आग लग चुकी थी और आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया था शुरुआती जांच के अनुसार अस्पताल में बाहर निकलने के लिए एक ही गेट था जो पूरी तरह आग से घिर गया था। ऐसे में अंदर फंसे लोगों के लिए बाहर निकलने का कोई रास्ता ही नहीं था। पहली मंजिल में आग की शुरुआत होने के बाद आग ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। अभी इसकी जांच की जा रही है।

Related posts

शुल्क प्रवेश के लिये आवेदन 10 जून से प्रारंभ, अंतिम तिथि 30 जून तक

doonprimenews

यहां 7 साल की मासूम बच्ची पर मां बाप ने किया जुल्म, बच्ची ने की आत्महत्या करने की कोशिश।

doonprimenews

बच्चे खेल रहे है ऑनलाइन गेम तो जरूर दें ध्यान,40 हाजर गवाने पर बच्चे ने दी जान,सुसाइड नोट में लिखी ये बात।

doonprimenews

Leave a Comment