Doon Prime News
madhyapradesh

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत 3 लोग गंभीर से रूप से घायल.

होटल और शराब के कारोबारी का सड़क हादसे से निधन

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा बोलेरो और डंपर की टक्कर से हुए हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में किया जा रहा है। घटना देर रात की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 पर बीती रात बोलेरो गाड़ी से कुछ लोग ग्वालियर से लौट रहे थे। वहीं पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। घटना में मौके पर दो लोगों की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में गंभीर रूप से घायल छे लोगों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज से पहले ही तीन लोगों ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़े – Hollywood Rapper Migos Murder- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बार फिर से लगा तगड़ा झटका, हॉलीवुड के मशहूर रैपर मिगोस की गोली मारकर की गई हत्या

ऐसा बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल व्यक्ति नूराबाद थाना इलाके के मितौली गांव के रहने वाले हैं और बीती रात ग्वालियर से वापस अपने घर आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को नूराबाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और अभी इस मामले में जांच भी की जा रही है।

Related posts

शुल्क प्रवेश के लिये आवेदन 10 जून से प्रारंभ, अंतिम तिथि 30 जून तक

doonprimenews

बच्चे खेल रहे है ऑनलाइन गेम तो जरूर दें ध्यान,40 हाजर गवाने पर बच्चे ने दी जान,सुसाइड नोट में लिखी ये बात।

doonprimenews

पेट्रोल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी,जानिए अपने राज्य के भाव

doonprimenews

Leave a Comment