Doon Prime News
madhyapradesh

मध्य प्रदेश में 26 जुलाई से कक्षाएं शुरू जानिए किन-किन कक्षा

[ad_1]

मध्य प्रदेश में 26 जुलाई से कक्षाएं शुरू जानिए किन-किन कक्षाओं को मिली अनुमति 

भोपाल,कोरोना की दूसरी लहर हलकी होने और तीसरी लहर की सम्भावना के बीच मध्यप्रदेश सरकार मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करते हुए आगामी 26 जुलाई से स्कूलों में 11वी और 12वीं की कक्षाएं एवं छात्रावास आरंभ किये जायेंगे। कक्षा 9वीं एवं 10वीं की कक्षाएं 5 अगस्त से शुरू की जाएंगी।

यह भी पढ़े – नाबालिग बहन से भाई ने किया दुराचार, जानिये कैसे खुला पूरा राज 

शिवराज सिंह ने यह बात आज मंत्रालय में स्कूल शिक्षा एवं उच्च शिक्षा विभाग के कार्यों की समीक्षा में कही है। बैठक में स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा अनुपम राजन, आयुक्त लोक शिक्षण जयश्री कियावत सभी सम्मिलित थे। उनका कहना है कि अभी सभी स्कूल 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ प्रारंभ होंगे। जुलाई महीने में सप्ताह में 2 दिन तथा अगस्त माह में विद्यार्थी सप्ताह में 4 दिन विद्यालय आ सकेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

ग्वालियर के mirchi baba को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फोन में मिली ऐसी अश्लील वीडियो देखकर पुलिस अधिकारी भी रह गए दंग

doonprimenews

मध्यप्रदेश की सरकार का सिस्टम आया सामने नवजात शिशु की मौत के बाद उसे घर ले जाने के लिए एक पिता को नसीब तक नही हुई एंबुलेंस, मजबूर पिता ने बच्चें के शव को बाइक की डिग्गी में रखा और कलेक्टर से मदद मांगने के लिए पहुंचा।

doonprimenews

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत 3 लोग गंभीर से रूप से घायल.

doonprimenews

Leave a Comment