Doon Prime News
madhyapradesh

 भोपाल में रहने वाले दादा दादी अपनी पोती को बच

[ad_1]

सबसे बड़ी खबर:  भोपाल में रहने वाले दादा दादी अपनी पोती को बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ गए पढ़िए पूरी खबर।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दादा-दादी अपनी दो साल की पोती को बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ गए। उन्होंने अपनी हिम्मत दिखाते हुए  अपनी मासूम  पोती को जंगली जानवर के  जबड़े से निकाल लिया। इलाके में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना,  उन लोगो ने अपने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं। हर कोई बुजुर्ग दंपती की चर्चा कर रहा है।

यह भी पढ़े-स्पेन जा रही थी नाव,बीच समुद्र डूबी,इतने लोगों की मौत की आशंका

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम गुरुवार (19 अगस्त) की रात कूनो नेशनल पार्क के पास एक गांव में हुआ था।यहां एक घर के आंगन  की घटना है  बुजुर्ग ने बताया कि में और मेरी दंपती अपनी पोती के साथ सो रहे थे।अचानक से उसी  दौरान तेंदुआ एक दम से घर में घुस आया और उनकी दो साल की पोती को उठा लिया। बच्ची ने रोना शुरू किया तो 50 वर्षीय दादी बसंती बाई गुर्जर की एक दम से नींद खुल गई।  और उन्होंने जब तेंदुए के जबड़े में अपनी बच्ची को देखआ तो उनकी सांसें अटक गईं और एक दम डर के मारे उनके मुंह से चीख निकल गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

मध्यप्रदेश की सरकार का सिस्टम आया सामने नवजात शिशु की मौत के बाद उसे घर ले जाने के लिए एक पिता को नसीब तक नही हुई एंबुलेंस, मजबूर पिता ने बच्चें के शव को बाइक की डिग्गी में रखा और कलेक्टर से मदद मांगने के लिए पहुंचा।

doonprimenews

नगर निगम की टीम ने लॉकडाउन का पालन न करने वालो से एक लाख रुपए का जुर्माना किया वसूल  

doonprimenews

लव जिहाद :फिरोज ने नकली राजेश बन कर किया नाबालिग का शोषण 

doonprimenews

Leave a Comment