Doon Prime News
madhyapradesh

बीजेपी मंत्री का गजब कारनामा,एक सेल्फी के मांगे 100 रुपये,

[ad_1]

बीजेपी मंत्री का गजब कारनामा,एक सेल्फी के मांगे 100 रुपये,जानिए कौन है यह मंत्री

मध्य प्रदेश: नेता गजब कारनामों को अंजाम देते हैं। कई बार तो उनके कारनामे ऐसे होते हैं, जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश सरकार में संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने भी किया है। उनके साथ अगर किसी को सेल्फी लेनी है, तो पहले जेब ढीली करनी होगी । संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने अपने साथ सेल्फी के लिए बाकायदा रेट तय कर दिए हैं। 

यह भी पढ़े- 2022 उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले संघ ने किसी कमर,नेताओं की छवि बनाने में जुटा संघ

अगर आपको ठाकुर के साथ सेल्फी खिंचानी है तो पहले आपको 100 रुपये देने होंगे। उषा ठाकुर ने बताया कि उनको यह कदम मजबूरी में उठाना पड़ा है। उनका कहना है कि उनके साथ सेल्फी लेने के कारण उनका काफी समय बर्बाद हो जाता है, जिस कारण उनको कार्यक्रमों में पहुंचने में देरी हो जाती है | उन्होंने बताया कि यह फैसला संगठनात्मक दृष्टि से लिया है। उनके अनुसार अब जो भी उनके साथ सेल्फी खींचना चाहता है। वह पहले मंडल यूनिट में 100 रुपये जमा करा दे। इससे जो भी रकम जमा होगी, उसे वो पार्टी फंड में जमा करा देंगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

लव जिहाद :फिरोज ने नकली राजेश बन कर किया नाबालिग का शोषण 

doonprimenews

खरगोन में हुआ भीषण हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र में मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव में डीजल से भरा एक टैंकर पलटा .

doonprimenews

यहां सामने आया रैगिंग का मामला जूनियर्स छात्रों ने यूजीसी और एंटी रैगिंग कमेटी को दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment