Doon Prime News
international

Ukraine War : एलन मस्क ने किया ऐसा ट्वीट यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादिमीर जेलेंस्की के बाद यूक्रेन के एंबेस्डर ने सुना दी खरी-खोटी, गुस्से में गाली तक दे डाली

एलन मस्क

टेस्ला के सीईओ अलनवर एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। जी हां बता दे कि मस्त ने रूस यूक्रेन वार को समझाने के लिए ट्विटर पर एक शांति योजना पेश की थी जिसे लेकर उन्हें जमकर आलोचना भी झेलनी पड़ी है। पहले यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादीमीर जेलेंस्की ने मस्क की निंदा करते हुए इसे ठुकरा दिया था। और अब जो क्रेन के एंबेस्डर एंड्री मेलनिक ने मास्क के ट्वीट का रिप्लाई दिया है। एंग्री मिलने के लिए अपने रिप्लाई में एलन मस्क को खूब खरी-खोटी सुनाई।

न्यूक्लियर वार की स्थिति का करना पड़ सकता है सामना
आपको बता दें कि एंबेस्डर एंड्री मेलनिक ने मस्क को रिप्लाई देते हुए कहा, F** k o** is my very diplomatic reply to you Elon Musk। मस्क ने पोल के अलावा यह भी ट्वीट किया था कि ऐसा युद्ध चलता रहा तो न्यूक्लियर वार की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

यूक्रेन की आबादी से 3 गुना है रूस की आबादी
बता दें कि स्पेसएक्स के सीईओ मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा था कि डॉनबास और क्रिमिया के लोगों को तय करने दिया जाए कि वे फिर रूस का हिस्सा बनना चाहते हैं या यूक्रेन में ही रहना चाहते हैं। मस्क ने अपनी शांति योजना में क्रीमिया के मॉस्को में विलय को मंजूरी का सुझाव देने के साथ ही यूक्रेन से कहा था कि वह इस मामले में तटस्थ रहे। मस्क ने कहा था कि उन्हें इस प्रस्ताव के और लोकप्रिय होने की इतनी चिंता नहीं है जितनी लाखों लोगों के कारण व फिजूल मारे जाने की है। साथ ही उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि रूस की आबादी यूक्रेन से 3 गुना है इसलिए जंग में यूक्रेन की जीत की संभावना नहीं है।अगर आप यूक्रेन के लोगों की परवाह करते हैं तो शांति के पक्ष में वोट करें।

यह भी पढ़े -*DGP हेमंत कुमार लोहिया की गई गला रेतकर हत्या कर निर्मम हत्या, नौकर ने दिया हत्या को अंजाम


आपको कौन सा एलन पसंद है? यूक्रेन को सपोर्ट करने वाला या रूस को सपोर्ट करने वाला?
वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादीमीर जेलेंस्की ने मस्की शांति योजना को ठुकराकर इसकी निंदा की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी ओर से जनता से 2 सवालों पर राय मांगी। जेलेंस्की ने ट्वीट कर ट्विटर यूजर से पूछा -आपको कौन सा एलन मस्क पसंद है?यूक्रेन के सपोर्ट करने वाला या रूस को सपोर्ट करने वाला?

Related posts

बचपन में लगाए जाने वाले टीकों से भी हो सकता है कोरोना से बचाव, जानिए कैसे

doonprimenews

रूस हमले के बाद करीब 25 लाख लोग ले रहे पड़ोसी देश का सहारा, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

श्रीलंका में सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा भरा, किया प्रदर्शन और राष्ट्रपति भवन में जमकर मचाया आतंक

doonprimenews

Leave a Comment