Doon Prime News
international

Google के को -फाउंडर का घर टूटने की कगार पर, टेस्ला के मालिक हैं घर टूटने का कारण, जाने क्या है पूरा मामला

Sergey Brin

खबर है कि Google के को- फाउंडर सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी निकोल शनहान देने का फैसला कर लिया है। उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने का यह फैसला दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की वजह से लिया है।
बता दें कि पिछले साल से ही एलन मस्क और निकोल शनहान के बीच अफेयर चल रहा है। लेकिन इस खबर को एलन मस्क ने खारिज करते हुए कहा कि सर्गेई और मैं सिर्फ दोस्त हैं। कल रात एक साथ पार्टी में थे, मैंने 3 साल में केवल दो बार निकोल को देखा है और हमारे बीच कुछ ऐसा नहीं है।

आपको बता दें कि वॉल स्ट्रीट जनरल ने खबर छापी थी कि Google के सह -संस्थापक ने अपनी पत्नी सर्गेई ब्रिन से तलाक के लिए अर्जी डाली है क्योंकि उनकी पत्नी और मौत के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन मस्क ने इस खबर को निराधार बताया है। वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि है वॉल स्ट्रीट जनरल की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि है कि मस्क सालों तक नियमित रूप से ब्रिन के सिलीकान वैली वाले घर में आते जाते रहते थे और इसी दौरान निकोल शनहान से मस्क की करीबी बढ़ी थी। सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में ही एलन मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेशक को बेचने के लिए सलाहकारों को निर्देश भी दिए थे और मस्क की कंपनियों में ब्रेन के व्यक्तिगत निवेश का आकार कितना बड़ा है इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वॉल स्ट्रीट जनरल के अनुसार सर्गेई ब्रिन ने मस्क की कंपनियों में से अपनी हिस्सेदारी बेची है या नहीं इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन गूगल के को फाउंडर ब्रिन ने 2008 में फैसला में बड़ा निवेश किया था। ब्लूमबर्ग बिलीयन ईयर्स इंडेक्स के अनुसार मस्क 242बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और 94. 6 अरब डालर की संपत्ति के साथ ब्रिन इस लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं।

यह भी पढ़े –देश में आशंति फैलने के लिए की गई धार्मिक स्थलो पर तोड़फोड जाने क्या है पूरा मामला
इस साल की शुरुआत में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि मस्क जुड़वा बच्चों के पिता हैं जिनकी मां उन्हीं की कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप न्यूरालिंक में एक कर्मचारी के तौर पर काम किया करती थी। जनरल के अनुसार शनहान के 7 मस्क का अफेयर मियामी में आर्टिफिशियल में शुरू हुआ था। मस्क द्वारा ब्रिन से इस चीज के लिए माफी भी मांगी गई थी। फिलहाल ब्रिन और शनहान एक समझौते पर बात कर रहे हैं जिसमें शनहान ने एक अरब डॉलर से अधिक की रकम मांगी है।

Related posts

तालिबान ने किया पंजशीर पर कब्जे का दावा,नॉर्दन अलाइंस के कमांडर की मौत का भी किया दावा,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

हैती में आया 7.2 तीव्रता से आया भूकंप,मृतकाें की संख्या 1,419 पर पहुंची,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment