Doon Prime News
international

सहकर्मी ने दी ऐसी जोरदार झप्पी की लड़की की टूटी तीन हड्डिया

जादू की झप्पी वाला डायलॉग तो आपने बॉलीवुड फ़िल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में सुना ही होगा। ऐसा माना जाता है कि अगर आप किसी को प्यार से गले लगाते हैं तो दिल को थोड़ी तसल्ली मिलती है।
हालांकि एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने महिला को इतने ज़ोर से गले लगा लिया कि सीने की पसलियां टूट गयी। जी हाँ, यह मामला चीन का है और चीन महिला ने अपने सहकर्मी पर मुकदमा दायर किया है। कथित तौर पर उसके सहकर्मी ने बहुत कसकर उसको गले लगा लिया जिससे उसकी सीने की तीन पसलियां टूट गई। सहकर्मी को महिला युंक्सी कोर्ट तक ले गई और कथित पसली तोड़ गले लगाने के कारण इलाज में लगे पैसों के लिए मुआवज़े की मांग की।
पसली तोड़ झप्पी की ये है असल कहानी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा मई 2021 में हुआ था। चीन के हुनान प्रांत के युयांग शहर की एक महिला ने अपने कार्यस्थल पर अपने साथ काम करने वाले के साथ बातचीत कर रही थी तभी एक पुरुष सहकर्मी उसके पास आया और उसने मजबूती से उस महिला को गले लगा लिया। महिला को कथित तौर पर गले लगाने के बाद दर्द से कराह उठी। आईओएल के मुताबिक काम के बाद उसे सीने में दर्द महसूस हो रहा था। उसने डॉक्टर के पास जाने के बजाय अपने सीने पर गर्म तेल लगा लिया और सो गयी। सीने में दर्द बढ़ने के 5 दिन बाद महिला अस्पताल गई।
एक्सरे स्कैन में पता चला कि महिला की तीन हड्डिया टूट गई है।
एक्स रे स्कैन के अनुसार महिला की तीन पसलियां टूट गई थी, जिनमें से दो फसलीया उसके दाईं ओर से और एक बाईं ओर स्थित तीनों पसलियां टूट गई थी। उसने पैसे भी गंवाएं क्योंकि उसे अपनी नौकरी से अनुपस्थिति की छुट्टी लेने के लिए मजबूर किया गया था उसे नर्सिंग सेवाओं और चिकित्सा खर्चों के लिए भी भुगतान करना पड़ा। ठीक होने के दौरान वह उस पुरुष सहकर्मी के पास गई जिसमें उसकी पसलियां तोड़ी थी। उसने उसके साथ समझौता करने का प्रयास किया, लेकिन उस आदमी ने विवाद किया कि उसके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि चोट उसे उसके गले लगने से लगी है।
आखिर आरोपी से मिला हरजाना।
कुछ समय बाद महिला ने अपने सहकर्मी पर आर्थिक नुकसान के लिए हर जाने का अनुरोध करते हुए मुकदमा दर्ज किया। न्यायाधीश ने ऐसे आए कर्मी को ¥10,000 यानी ₹1,16,000 का मुआवजा देने का आदेश दिया। अदालत ने कहा कि यह साबित करने के लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं है कि महिला ने उन पांच दिनों में किसी भी ऐसी गतिविधि में हिस्सा लिया जिससे उसकी हड्डिया टूट सकती थी।

Related posts

Breaking: अफगानिस्तान में दूसरी बार फिर से महसूस किए गए भूकंप के झटके।

doonprimenews

26 वर्षीय महिला ने 30 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर विमान में दिया बच्चे को जन्म,जानिए कहां की है यह खबर.

doonprimenews

क्या चीन के आए बुरे दिन ? चीन गुजर रहा आर्थिक मंदी से । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment