Doon Prime News
international

मिर्जापुर सीरीज के फैंस के लिए बड़ी खबर,शूटिंग और रिलीज़ को लेकर हुआ यह खुलासा

 http://doonprimenews.com/nation/kadashi-2021-pm-narendra-modi-congratulates-ashadhi/cid4077249.htm

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की सबसे कामयाब और सबकी पसंदीदा  सीरीज़ मिर्जापुर (mirzapur) के तीसरे भाग का हर कोई इंतज़ार कर रहा है। मिर्जापुर (mirzapur) के दोनों सीज़नों को दर्शकों का असीम प्यार मिला, ऐसे में अब फैंस को इंतज़ार है कि इसका तीसरा सीज़न कब आने वाला है। तो हाल ही में शो प्रोड्यूसर और एक्सेल एंटरटेनमेंट(Excel Entertainment) के को-फाउंडर रीतेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने इस बारे में खुलासा कर दिया है। अपने फैंस की उत्सुक्ता को समझते हुए रितेश ने इस बारे में जानकारी दे दी है कि सीरीज़ पर कब से काम शुरू होगा और कब इसके रिलीज़ होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार रितेश ने बताया, ‘मिर्जापुर 3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हम लोग इस साल शो की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोविड महामारी और बारिश को देखते हुए फिलहाल शूटिंग को टाल दिया गया है। लेकिन हमें उम्मीद है कि जल्द ही हम इसकी इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे और दर्शकों के सामने अगले साल तक इसे लाने की कोशिश करेंगे’। आपको बता दें साल 2018 में मिर्जापुर का पहली पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर रिलीज़ किया गया था। इसके बाद साल 2020 में  23 अक्टूबर को ‘मिर्जापुर’ का दूसरा पार्ट ‘मिर्जापुर 2′(Mirzapur 2) का रिलीज किया गया।

यह भी पढ़े –    kadashi 2021: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी आषाढ़ी एकादशी को बधाई, कहा- भगवान विट्ठल हमें भरपूर खुशियां दे

दोनों ही सीज़न दर्शकों के बीच खूब चर्चा में बने रहे, लेकिन सीजन 2 उतना कामयाब नहीं रहा जितना कि पहला सीज़न था। पर सीज़न 2 के अंत में कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस के बीच सीज़न 3 की उत्सुक्ता पैदा कर दी.. जब कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) को गुडडू भैया (अली फज़ल) ने गोली मार दी। अब फैंस को ये जानने की बड़ी उत्सुक्ता है कि क्या मुन्ना त्रिपाठी मर जाएंगे, या खुद को अमर कहने वाले मुन्ना एक बार फिर मौत को मात दे देंगे। ये जानने के लिए फैंस को अभी कम से कम एक साल  का इंतज़ार करना पड़ेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Tokiyo olympics:आज का दिन भारत के लिए बेहत खास है आज लावलीना बोरगोहेन पर टिकी सब की नजर |जानिए पूरी खबर

doonprimenews

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन समेत 45 मंत्रियों ने दिया अपने पद से इस्तीफा,जाने क्या है पूरा मामलाll

doonprimenews

doonprimenews

Leave a Comment