Doon Prime News
entertainment

Sara Ali Khan की नेटवर्थ जान आप हो जाएंगे हैरान, यहां देखिए पूरी जिंदगी के बारे में

Sara Ali Khan

Happy Birthday Sara Ali Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan का आज 27 वां जन्मदिन है Sara Ali Khan का जनम 12 अगस्त 1995 को बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के घर हुआ था। Sara Ali Khan ने काफी कम समय में अपने लिए एक अलग और बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। Sara अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। आपको बताते हैं बर्थडे गर्ल Sara Ali Khan के बारे में।

Sara का फिल्मी करियर।
सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद Sara फ़िल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। Sara जल्द ही विक्की कौशल के साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाली है, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वही वो विक्रांत मेसी के साथ भी एक फ़िल्म मे अपनी अदाएं बिखेरेंगी।

Sara Ali Khan की नेटवर्थ
Sara Ali Khan ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि Sara का डेब्यू तो जरूर के आउट हुआ था, लेकिन Sara अपने बिंदास अंदाज और सुपर हॉट अवतार के कारण सभी का दिल जीत लेती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ₹22, करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। Sara Ali Khan हर साल करीबन ₹6, करोड़ कमाती हैं। वहीं Sara फिल्मों के अलावा कुछ प्रोडक्ट्स भी इंडोर्स करती हैं और उनकी ब्रांड एंबेसडर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रांड प्रमोशन से Sara करीबन 50 से ₹60, लाख कमा लेती है।

अब तक किन किन लोगों से जुड़ चुका है Sara Ali Khan नाम?
Sara Ali Khan अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में नजर आती है। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था और कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में भी थे। हालांकि इस पर दोनों में से किसी ने भी कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया था, वहीं फ़िल्म लव आज कल के दौरान Sara की नजदीकियां कार्तिक आर्यन से हो गई थी, और इसके बाद वह खूब चर्चा में रही थी, लेकिन फिर ये दोनों भी अलग हो गए। सुशांत और कार्तिक के अलावा Sara का नाम इशान खट्टर, हर्षवर्धन कपूर और वीर पहाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है।

यह भी पढ़ें- BGMI Ban update : BGMI खेलने वालों के लिए बड़ा अपडेट, कंपनी सरकार के साथ मिलकर करने जा रही है ये काम

इंस्टा को इन्हें Sara Ali Khan
Sara Ali Khanसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आती है। Sara Ali Khan एक ओर जहाँ अपनी दिलकश मुस्कान से किसी को भी अपना दीवाना बना देती है तो दूसरी ओर उनके बिकिनी फोटोज भी खूब वायरल होते हैं। Sara Ali Khan अक्सर नॉक नॉक और नमस्ते दर्शकों विडियोज भी शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। आपको बता दें कि Sara Ali Khan के इंस्टाग्राम पर 40.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अभी तक 841 पोस्ट कर चुकी हैं।


Related posts

Khatron Ke Khiladi 11 : कौन होगा इस फिनाले का विनर। सोशल मीडिया पर अभी से दी फैंस ने बधाई|अर्जुन बिजलानी आइए नजर में |

doonprimenews

ऊर्फी जावेद ने फिर से पुरानी ड्रेस को दिया नया लुक, फोटो हुई वायरल, देखें वीडियो

doonprimenews

बर्थडे पर देओल ब्रदर्स ने शेयर की खास पोस्ट, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment