Doon Prime News
entertainment

Urfi Javed ने अपने लेटेस्ट वीडियो में टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया,प्रॉपर टॉप के बजाय बस फेफड़े लगा रखे हैं।

Urfi Javed

Urfi Javed रोजाना अपने लुक के लिए नए नए क्रिएटिव आइडिया सोचती है। हर दिन उनका एक नया गेटअप लोगों को हैरान कर देता है। अब अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्होने टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया है। Urfi Javed ने प्रॉपर टॉप के बजाय बस फेफड़े लगा रखे हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा हुआ है कि स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसानदायक होता है। हमेशा की तरह Urfi Javed के गेटअप पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही उनका यह वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

टॉप की जगह दिखे फेफड़े
Urfi Javed अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट से लोगों को चौंकाती रहती है। उनका लेटेस्ट वीडियो काफी चर्चा में हैं। इस वीडियो में Urfi Javed ने लो वेस्ट पैंट पहनी हुई है। वहीं टॉप की जगह मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहन रखा है। क्लिप में Urfi Javed हाई हील्स में मॉडल की तरह पोज करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो पर कुछ लोगों ने Urfi Javed की तारीफ की तो कुछ लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

शर्ट के साथ अनोखा एक्सपेरिमेंट
इससे पहले Urfi Javed ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था। वीडियो में Urfi Javed बैकलेस दिख रही है। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट को अपने गले और बाहों से बांध रखा था। Urfi Javed ने कैप्शन में लिखा हुआ था की आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं।

यह भी पढ़े – मध्यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार को पटाखों के गोदाम में हुआ विस्फोट,हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर हैं तगड़ी पॉपुलैरिटी
हाल ही में Urfi Javed का म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च हुआ है। हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है। Urfi Javed ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था। इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थी। उर्फी का सोशल मीडिया कॉफी इंगेजिंग है। उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह आए दिन कंटेंट देने की कोशिश करती रहती है।

Related posts

Akshara Singh की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, 1 फिल्म का इतना पैसा लेती है भोजपुरी एक्ट्रेस

doonprimenews

आर्यन खान वेब सीरीज से करेंगे डेब्यू, सामने आई पूरी डिटेल्स

doonprimenews

Disha Patani Sizzling Photos- एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक मैग्जीन के लिए कराया नया फोटोशूट, जिसे देख आप भी हो पागल जायेंगे, सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है ये तस्वीरें

doonprimenews

Leave a Comment