Doon Prime News
entertainment

ऊर्फी जावेद ने फिर से पुरानी ड्रेस को दिया नया लुक, फोटो हुई वायरल, देखें वीडियो

Television की दुनिया की मशहूर Actress Urfi Javed हमेशा अपने Untitled outfit को लेकर चर्चा में रहती हैं। जब Urfi ऐसा क्या कमाल कर देंगी कि किस outfit के साथ कोई सोच भी नहीं सकता। हाल ही में Urfi ने अपने पुराने outfit को नया लुक दिया है, जिसका Video Social media पर वायरल हो रहा है। इस outfit में उर्फी कमाल की लग रही हैं। नए Video में Urfi ने झिलमिलाता ब्रालेट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने झिलमिलाती स्कर्ट पहनी हुई है।

उसी Urfi के इस Video को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि Urfi ने क्रिएटिविटी के लिए इस ड्रेस को फॉयल पेपर से बनाया है। लेकिन उर्फी ने अब इस Outfit के बारे में सच बता दिया है और Outfit को फॉयल पेपर कहने वालों पर भारी पड़ गई है। उर्फी ने अपनी Instagram Story पर एक नोट लिखा जिसमें Urfi ने लिखा, “कृपया अपनी आंखें दान करें क्योंकि वे अब काम नहीं कर रही हैं। यह एल्युमिनियम फॉयल नहीं है। ये क्रिस्टल हैं। प्रत्येक क्रिस्टल को हाथों से मिलाया जाता है। ऐसा करने में टीम को 78 घंटे लगे हैं । जब भी मुझे लगता है कि लोग इससे ज्यादा बेवकूफ नहीं हो सकते हैं, तो ये बेवकूफी भरी सुर्खियाँ मुझे फिर से सोचने पर मजबूर कर देती हैं।”

यह भी पढ़े – क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक साथ खेलेंगे विराट कोहली और बाबर आजम, जानिए कब और कहां होगा मैच

हाल ही में urfi Javed ने अपने official social media account पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोल्ड Outfit में urfi Javed का लुक बेहद हॉट लग रहा है। इतना ही नहीं झिलमिलाते ब्रालेट और स्कर्ट में urfi Javed की जोरदार अदाएं उनके इस वीडियो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं। उर्फी का ये लुक इन दिनों Social media पर छाया हुआ है।

Related posts

Hollywood Rapper Migos Murder- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बार फिर से लगा तगड़ा झटका, 28 साल की उम्र वाले हॉलीवुड रैपर की गोली मारकर की गई हत्या

doonprimenews

आलिया भट्ट ने दिया कंगना रनौत को अपनी भाषा में जवाब, लिटिल गंगूबाई का वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Sidharth Shukla के बाद एक और मॉडल का का हुआ निधन मॉडल जगनूर अनेजा की हुई हार्टअटैक से निधन ।

doonprimenews

Leave a Comment