Doon Prime News
entertainment

इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहनी कुछ ऐसी पोशाक, जिसे देख आप भी हो जायेंगे घायलइस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहनी कुछ ऐसी पोशाक, जिसे देख आप भी हो जायेंगे घायल

उर्फी जावेद

आज की खबर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) से संबंधित हैं। उर्फी जावेद (urfi javed) को हम टीवी एक्ट्रेस कहें या फिर फैशन की दिवानी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आई थी। Urfi ने इस वीडियो के संबंध में कहा है कि।

सोशल मीडिया कि क्वीन उर्फी जावेद (urfi javed) हर बार अपने अटपटे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हे देख कर लोगों की सांसें अटक गई। हाल ही में उन्होंने सिर्फ हरे रंग के धागे में नज़र आईं थी। इस लुक को लेकर उर्फी (urfi javed) को काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि यह पहली बार था जब उर्फी (urfi javed) इतने बोल्ड लुक में नजर आई थी। अब अपने इस लुक के बारे में एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि वो इतने हॉट अवतार में लोगों के सामने क्यों नजर आई।
उर्फी जावेद का बोल्ड लुक।

यह भी पढ़े – 18 साल से कम उम्र के लोग भी अब बनवा सकेंगे E-Shram Card, जानिए क्या हैं सरकार के नए नियम

हाल ही में उर्फी जावेद (urfi javed) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिससे उन्होंने पूरे सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया था। इस वीडियो में उर्फी जावेद (urfi javed) धागों से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी। इस वीडियो में उर्फी जावेद (urfi javed) का जो लुक था उसको लेकर खूब सुर्खियों में आई, और उर्फी जावेद (urfi javed) की वीडियो सामने आने के बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनको लोग? सही से ड्रेस पहनने की सलाह भी दे रहे हैं। इसी बीच अब उर्फी ने इस वीडियो को लेकर अपनी बात रखी है, और स्टोरी शेयर कर बताया कि उन्होंने ये ड्रेस क्यों पहनी थी।

Related posts

Kiara advani के साथ Photoshoot के दौरान Varun Dhawan गलत जगह छूते आए नज़र ,सोशल मीडिया पर Photo जमकर हो रहा है Virul।

doonprimenews

Raftaar Komal Vohra divorce : 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर रफ्तार, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

doonprimenews

MMS वायरल होने के बाद फिर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो हुआ वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

doonprimenews

Leave a Comment