Doon Prime News
entertainment

Bhojpuri industry की इस कलाकार ने अपने Glamorous और Bold Look से लोगो के दिलो में लगाई आग

Bhojpuri

आपको तो पता ही है की Bhojpuri industry की बढ़ती लोकप्रियता के चलते अब इस industry के कलाकार भी देशभर में मशहूर हो चुके हैं।

बता दे की Bhojpuri cinema के इन्हीं कलाकारों में से एक Monalisa जो की आज लोकप्रियता के मामले में कई बड़े कलाकारों को टक्कर देती हैं। वही, Social Media पर एक बड़ी Fan Following रखने वाली Actress हमेशा फैंस के साथ कुछ ना कुछ Share करती रहती हैं। अपने अभिनय के लिए मशहूर Monalisa Social Media की मदद से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

वही, हाल ही में Actress द्वारा अपने Official Instagram Account पर अपना एक छोटा सा Video Share किया गया है। सामने आए इस Video में Monalisa की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं Actress की तस्वीरों में बने इस Video में उनका बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है। Share किए गए इस Video में Monalisa बिकिनी (Bikini) से लेकर deep neck dress तक में अपनी दिलकश अदाओं में फैंस का दिल लूटती नजर आ रही हैं।

कुछ घंटे पहले Share किए गए इस Video में Actress अलग-अलग पोज और आउटफिट में नजर आ रही थीं। Video में Monalisa का Glamorous और Bold Style देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है। अब तक उनके इस Video को 20 हजार से अधिक लोग Like कर चुके हैं। साथ ही फैंस लगातार Comments पर अभिनेत्री के कातिलाना अंदाज की तारीफ करते भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े- भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस गेंदबाज ने क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान, 24 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलेंगी

वही, Share किए गए Video में Monalisa का Sizzling Style लोगों को दीवाना बना रहा है। यह पहली बार नहीं है जब Actress द्वारा अपनी Bold Style से फैंस की दिल धड़काया हो। वह हमेशा Social Media पर अपनी Bold Photos और Videos Share करती रहती हैं। वहीं, अभिनय करियर की बात करें तो Monalisa Bhojpuri movies के साथ-साथ TV Shows में भी नजर आ चुकी हैं। actress big boss, नजर और स्मार्ट जोड़ी से TV Shows की हिस्सा रह चुकी हैं।

Related posts

दिलीप कुमार की मौत के बाद अब सायरा बानो की भी तबीयत बिगड़ी, ICU में कराना पड़ा भर्ती

doonprimenews

Celebration Diwali: हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों के चलते चर्चाओं में रहने वाली Rakhi Sawant, फिर सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकत, जिसे देख आप भी हो जाएंगे पागल

doonprimenews

जानिए किस वजह से छोड़ा Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya, ऐसे किया खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment