Doon Prime News
entertainment

पति को छोड़ने के बाद अपने `राखी भाई` के साथ हैं इस एक्ट्रेस के नाजायज संबंध, एक्टर ने कहा भाई होने के नाते किया था कन्यादान।

karan mehra

टीवी शो के ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले मशहूर करन पिछले कुछ समय पहले अपनी पत्नी निशा रावल के साथ हुए विवादों में अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्खियों में आए थे। अब एक बार फिर से करन मेहरा ने अपनी पत्नी से अलग होने के बाद उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बार करन मेहरा ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर हैरान करने वाली बातें बताई है।

हाल ही में करन ने रोते हुए कहा कि निशा उन्हें बेटे से मिलने नहीं देती है और किसी गैरमर्द के साथ उनके ही घर में रह रही है। अब करन ने इस गैर मर्द का नाम उजागर करते हुए कहा जिसको सुनकर हम सब शॉक रह जाएंगे। करन ने बताया कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। करन ने बताया कि उनकी वाइफ निशा रोहित साथिया को अपना भाई मानती थी और उसे राखी भी बांधती थी पर अब उसके साथ ही उनके नाजायज संबंध हैं। इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं।

 इस एक्ट्रेस के नाजायज संबंध,

भाई का रिश्ता होने के नाते किया था निशा का कन्यादान।
करन ने ये भी खुलासा किया कि जिंस रोहित के साथ निशा के संबंध है। उसने ही शादी मैं मुंहबोले भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था। एक्टर ने कहा, मुझे यह सब पिछले साल ही पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझ पर यकीन नहीं करते। मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा करने में इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक एक सबूत जमा किया। कुछ बातें दोस्तों ने बतायी तो कुछ किसी और ने और यह सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है।

 इस एक्ट्रेस के नाजायज संबंध,

निशा ने कंगना रनौत के शो में कही थी ये बात।
करन ने याद दिलाया कि निशा ने कंगना रनौत के रियलिटी शो मे लॉकअप में माना था कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है। करण ने कहा मैं कहता तो लोग नहीं मानते, उल्टा मुझ पर ही इल्ज़ाम लगाते। मैं अब सबूत के साथ कहता हूँ कि निशा रोहित के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई बहन का रिश्ता बताती हैं। करन ने आरोप लगाया कि अननोन नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकिया भी मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Disha Patani ने कराया इतना सेक्सी फोटोशूट, व्यूअर्स बोला मैं तुम्हारा दीवाना हूं

आपको बता दें कि पिछले साल करन मेहरा और निशा रावल की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आयी थी। जब दोनों ने एक दूसरों के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे निशा ने कारण पर मारपीट जैसे तमाम आरोप लगाए थे और साथ ही उन्होंने अपने चेहरे और सिर से खून बहते हुए तस्वीरें भी फैन्स को दिखाई थी।

Related posts

मलाइका (MalaikaArora)की इन फोटोज को देख लग रहा की Urfi Javed को देना चाहती हैं टक्कर , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने .

doonprimenews

‘सुसराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे लोकप्रिय सीरियल की एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या

doonprimenews

Celebration Diwali: हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों के चलते चर्चाओं में रहने वाली Rakhi Sawant, फिर सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकत, जिसे देख आप भी हो जाएंगे पागल

doonprimenews

Leave a Comment