Doon Prime News
entertainment

यह भारतीय सितारे चंद पैसे कमाने के लिए पहुंच गए पाकिस्तान, यहां देखिए कौन-कौन से हैं वह सितारे

Bidai’ सीरियल से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस Sara Khan ने पाकिस्तानी सिनेमा में भी अपने काम का हुनर दिखाया है. उन्होंने ‘बेखुदी’ और ‘लेकिन’ जैसे पाकिस्तानी Show में काम किया था.

बता दें कि कसौटी जिंदगी की’ समेत कई सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं Shweta Tiwari ने पाकिस्तानी फिल्म ‘सल्तनत’ में काम किया था. इस फिल्म में भी Shweta Tiwari की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था

वहीं,कसौटी जिंदगी की’ से फेमस हुए एक्टर Cezanne Khan टीवी की दुनिया से अचानक गायब हो गए और फिर वो सीधे दिखाई दिए पाकिस्तानी टीवी शोज में. अपने करियर में Cezanne ने कई पाकिस्तानी टीवी सीरीज में भी काम किया है. उन्होंने साल 2006 में जहां ‘पिया के घर जाना है’ में हाथ आजमाया था तो वहीं 2007 में वह ‘सिलसिले चाहत के’ में नजर आए थे.

इसी के साथ Bollywood और टीवी रियलिटी शो में अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस Neha Dhupia ने पाकिस्तानी फिल्म में भी काम किया है. वहीं,Neha Dhupia ने फिल्म ‘कभी प्यार न करना’ में एक छोटा सा रोल अदा किया था.

आपको बता दें कि कई Bollywood फिल्मों में नजर आ चुकीं Kiran Kher अपनी किस्मत पाकिस्तानी सिनेमा में भी आजमा चुकी हैं. वहीं, उन्होंने फिल्म ‘खामोश पानी’ में काम किया था, जिसके लिए उनकी खूब वाहवाही हुई थी.

Related posts

Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments

doonprimenews

जानिए कौन बनीं कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ की 3rd कंटेस्टेंट

doonprimenews

Actress Sara Ali Khan कि Instagram Post ने सोशल मीडिया पर किया धमाल

doonprimenews

Leave a Comment