Doon Prime News
entertainment

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

बॉलीवुड

खबर फिल्मी दुनिया से संबंधित है। जैसा कि आप लोग जानते हैं किbollywoodमें सब एक्टर एक्ट्रेस अपनी फिजिकल फिटनेस को लेकर काफी चिंता में रहते है. वही हमे bollywood में कुछ ऐसे भी ऐक्टर्स देखने को मिलेंगे जिनकी उम्र तो काफी ज्यादा है लेकिन वो अपनी उम्र के मुताबिक दिखते नहीं है। उन्हें जब भी कोई देखता है तो ऐसा लगता है कि वह काफी जवान है, आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ऐक्टर्स के बारे में।

सबसे पहला नाम अनिल कपूर।

अनिल कपूरbollywood दुनिया में सबसे ज्यादा फिट दिखाई देते हैं और उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनकी उम्र हर साल बढ़ने की बजाय घटती जा रही है। वह आज भी इतने यंग दिखते हैं कि कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने मीठा खाना बिल्कुल छोड़ दिया है और शायद यही उनकी सेहत का राज़ है। और आज के समय में अनिल 65 साल के हो चूके हैं।

दूसरा नाम सुनील शेट्टी।

सुनील शेट्टी को bollywood दुनिया में सब लोग अन्ना के नाम से पुकारते हैं और उनकी उम्र करीबन 60 साल हैं सुनील शेट्टी अपने बियर्ड वाले लुक के साथ काफी अच्छे नजर आते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को काफी अच्छे से मेंटेन कर रखा है और इसी कारण वह काफी युवाओं के लिए इंस्पिरेशन बन चूके हैं।

तीसरा नाम सनी देओल।

सनी आज 65 साल के हो चूके हैं लेकिन उनकी उम्र बिल्कुल भी वैसी नहीं लगती। वह आज भी एकदम नौजवान लगते हैं। उन्होंने अपनी इस सेहत का राज़ अपने रोजाना के खानपान को बताया है। वह अपनी सेहत पर काफी ध्यान देते हैं,और bollywood में आज भी उनका ढाई किलो का हाथ ढाई किलो का ही हैं।

चौथा नाम जैकी श्रॉफ।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी bollywood में अपनी बॉडी और फिटनेस के लिए जाने जाते है, लेकिन उनके पिता जैकी श्रॉफ भी अपनी सेहत पे काफी ध्यान देते हैं और वह अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को सेहत के मामले में टक्कर दे सकते हैं, इनकी उम्र 65 साल हो चुकी है लेकिन फिर भी ये अपनी रेगुलर एक्सरसाइज करते है और लोगों को भी फिट रहने की इन्स्परेशन देते हैं।

पांचवां नाम अनुपम खेर।

अनुपम खेर भी इन ही bollywood अभिनेताओं में से एक है जो अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। ये अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक्सरसाइज की काफी विडियोज को पोस्ट करते हुए नजर आते हैं और अनुपम खेर 67 साल के हो चूके हैं।

छठा नाम पुनीत।

पुनीत की उमर वैसे तो 62 साल की है, लेकिन इसको बरकरार करने के लिए वह आज भी रोजाना जिम करते हैं और उनकी बॉडी आज भी किसी बॉडी बिल्डर से कम नहीं लगती। इन्होंने bollywood मे कई बार विलन की भूमिका निभाई हैं।

सातवा नाम धर्मेन्द्र।

धर्मेंद्र bollywood के सबसे पुराने अभिनेता हैं जिनकी उम्र 86 साल है और वे अपने रोजाना वर्कआउट की फोटोज और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते है और इनकी इस उम्र में भी इतने फिट रहने के लिए काफी तारीफ की जाती है.

Related posts

पांचवें दिन Gangubai की हुई इतने करोड़ की कमाई, नहीं मिल पाया शिवरात्रि का फायदा

doonprimenews

Aashram की बबीता डूबी बोल्डनेस के सुरूर में, सोशल मीडिया पर पिंक ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट अंदाज

doonprimenews

Suhana Khan Birthday : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है बेहद हॉट, ये तस्वीरें दे रही है गवाही

doonprimenews

Leave a Comment