Doon Prime News
entertainment

Mirzapur 3 की शूटिग की हुई शुरू, बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगो का इंतजार हुआ खत्म।

mirzapur3

पंकज त्रिपाठी, अली फजल(Ali Fazal) और विक्रांत मेसी के मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज ने खूब बवाल मचाया हुआ है। इस के दो सीज़न सुपरहिट रहे और अब फैन्स को इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार है। Mirzapur 3 को लेकर फैंस के लिए गुडन्यूज आई है कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। कालीन भैया के शहर Mirzapur में गुड्डू भैया का जलवा जारी है। जी हाँ, Mirzapur 3 की शूटिंग की वीडियो सामने औई है। इन फोटोज और विडियोज में गुड्डु भैया भोकाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कि Mirzapur3 की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो।

कहाँ चल रही है Mirzapur 3 की शूटिंग।
Mirzapur season 3 की शूटिंग उत्तर प्रदेश के चुनार और वाराणसी में की जा रही है शूटिग के दौरान गुड्डू भैया और अली फजल Mirzapur की सड़कों पर शूट करते हुए नजर आए हैं। इस शूटिंग को देखने के लिए भारी मात्रा में लोगों की भीड़ वहाँ पहुंची।

href=”https://twitter.com/hashtag/Mirzapur3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw”>#Mirzapur3 की शूटिंग शुरू, सामने आया गुड्डू भैया का एक्शन अवतार #GudduPandit pic.twitter.com/PzJeqroiVk

— NBT Entertainment (@NBTEnt) August 18, 2022

वेब सीरीज के बाद सुर्खियों में आया Mirzapur
Mirzapur 3 वेब सीरीज की शूटिंग के इन विकल्पों को देख आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि तीसरे सीज़न में गद्दी को लेकर लड़ाई और खौफनाक होने वाली है। इससे पहले दोनों सीज़न की शानदार कहानी के बाद अब तीसरे सीज़न को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे है।
बदला लेने को बेताब दिख सकते हैं कालीन भैया।

यह भी पढ़े – Breaking news : – यहाँ देहरादून -ऋषिकेश को जोड़ने वाली अस्थायी सड़क बही, निर्माणाधीन पुल से वाहनों का आवागमन हुआ शुरू

पिछले सीज़न में ऑडियंस ने देखा कि Mirzapur सल्तनत की ये लड़ाई गुड्डू पंडित vs काली भैया हो चुकी है। सत्ता और खूनी खेल की ये लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी है। इस लड़ाई में कालीन भैया ने अपना एकलौता बेटा मुन्ना खो दिया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कालीन भैया बेटे की मौत का बदला लेने के लिए वापसी करेंगे और पहले से भी ज्यादा गुस्से में नजर आ सकते हैं।

Related posts

जानिए किस वजह से छोड़ा Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya, ऐसे किया खुलासा।

doonprimenews

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

जानिए कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म के बारे में किया कहा

doonprimenews

Leave a Comment