Doon Prime News
entertainment

इस फोटो में जो बच्चा दिख रहा है यह बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर ड्राइक्टर में से एक है जिनके साथ काम करने के लिए बड़े बड़े सितारे तरसते है, पहचानिए कौन है ये ?

कारन जोहर

आज के समय में सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुँच जाती है। कई बार तो सेलेब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते है। तो कई बार सूत्रों से जानकारी फैन्स तक पहुँच जाती है। इस तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अचानक से सामने आ जाती है, और उन्हें देखकर उनके फैंस के लिए उन्हे पहचानना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना जैसे किसी चैलेंज को पूरा करना हो।

फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं, जिसमें वह स्वेटर में दिखाई दे रहा है। यहाँ बच्चा कैमरे की तरफ देख बड़े प्यार से मुस्कुरा रहा है। आपको बता दें कि यह बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर में से एक है। इनके साथ आलिया भट्ट से लेकर शाहरुख खान तक ने काम किया हैं। अगर आप भी इन्हें नहीं पहचान पाये तो हम आपको बता दें कि यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर है। करण जौहर की ये फोटो बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

यह भी पढ़े – Ukssc में हुई परीक्षा नियंत्रक की तैनाती, 4200 पदों पर होने वाली भर्ती का रास्ता खुला

ध्यान देने वाली बात तो यह है कि करण जौहर पिछले कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, और उनके नाम का डंका अब तक बज रहा है। करन जौहर ने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों जैसे कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर आदि को डायरेक्ट किया है। इन दिनों करण जौहर कॉफी विद करण के सातवें सीज़न को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. हर बार की तरह उनका ये सीज़न भी लोगों का काफी मनोरंजन कर रहा है। आप हमको कमेंट करके बता सकते हैं कि आपको करण जौहर की ये बचपन की फोटो कैसी लगी?

Related posts

karanvir bohara के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज, 40 साल की महिला से 1.99 करोड़ रुपए ठगने का लगा आरोप।

doonprimenews

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

Rashmirekha Ojha Death : फंदे से लटकी मिली टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की लाश, पिता ने इस पर लगाए गंभीर आरोप

doonprimenews

Leave a Comment