Doon Prime News
entertainment

Tanushree Dutta health update : बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का हुआ बड़ा एक्सीडेंट, जानिए कैसी है हालत

Tanushree Dutta health update

Tanushree Dutta health update : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक सड़क हादसे का सामना किया था और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का भी ऐसा ही एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इस सड़क हादसे में तनुश्री दत्ता बाल बाल बची है। चलिए जानते हैं कैसी है तनुश्री दत्ता की हालत।

मिल रही जानकारी के अनुसार Tanushree Dutta उज्जैन Mahakal Mandir के दर्शन करने के लिए जा रही थी। तभी उनके साथ यह accident हुआ है। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता के द्वारा जब उज्जैन महाकाल मंदिर के अंदर की वीडियो शेयर की गई, तो उस वीडियो में भी वह लड़खड़ा कर चलती हुई नजर आ रही थी, इस सड़क हादसे में उनके पांव में भी चोट आई है।

इस हादसे के बारे में बताते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा कि यह पहला रोड एक्सीडेंट था। उनकी जिंदगी में यह पहली बार घटित हुआ है Tanushree Dutta ने लिखा कि इस हादसे से उनका विश्वास और भी मजबूत हो गया है। हालांकि राहत की बात यह रही कि तनुश्री दत्ता सुरक्षित हैं और एक बड़ा सड़क हादसा होते-होते टल गया।

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi video : राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल, इस लड़की के साथ आए नजर

Tanushree Dutta ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ही बताया कि उनका एक्सीडेंट कार के brake fail होने के कारण हुआ। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके पांव में थोड़े टांके लगे हैं। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही है। 2018 में सबसे पहले भारत में ‘Mee too’ movement को वही लेकर आई थी और उन्होंने उनके साथ हुए गलत व्यवहार छेड़छाड़ और प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे और बॉलीवुड के कई सितारों को इसमें घसीटा था।

Related posts

Urfi Javed Sudhanshu Pandey Fight: सुधांशू ने उर्फी के बोल्ड वीडियो पर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर उर्फी हुई गुस्से में लाल

doonprimenews

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

doonprimenews

Sidhu Moosewala net worth : अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए है सिद्धू मूसेवाला, करते थे इतनी कमाई

doonprimenews

Leave a Comment