Doon Prime News
entertainment

Vicky Kaushal की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जो Katrina Kaif को कर सकती है हैरान

Bollywood एक्टर Vicky Kaushal और Katrina Kaif इन दिनों जिंदगी के शानदार दौर का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन अब Vicky Kaushal की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो Katrina Kaif को हैरान कर सकती हैं। इन फोटोज में Vicky Kaushal एक और हसीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं,शादी के बाद अचानक Social media पर Vicky Kaushal की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है और Katrina Kaif के रिएक्शन की चर्चा हो रही है. दरअसल, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित आनंद तिवारी की अगली Film Vicky Kaushal और Tripti DiMari एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग जोरों पर है।

Vicky Kaushal की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद Fans का कहना है कि Actor की इन तस्वीरों को देखकर Katrina Kaif का थोड़ा गुस्सा आना स्वाभाविक है.टीम इस समय क्रोएशिया में है और हाल ही में Vicky एंड सैटिस्फैक्शन ने एक romantic track के लिए शूटिंग की। सेट से तस्वीरें Social media पर लीक हो गई हैं और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – *IPL 2023 में बदल जाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव।*

आपको बता दें कि सामने की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि Vicky Kaushal सफेद रंग की ड्रेस पहने नजर आ रहे थे और संतोष ने रफल्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ पीले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. दोनों के बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से इस प्रोजेक्ट के लिए सभी को उत्साहित करती है।

Related posts

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

doonprimenews

इस गैंगस्टर ने ली Sidhu Moosewala की हत्या की जिम्मेदारी, कनाडा में रहता है गैंगस्टर

doonprimenews

भाग्यश्री के पति ने कहा शादी के 32 साल बाद भी चल रहा हनीमून, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment