Doon Prime News
entertainment

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पुलिस हिरासत में, Drugs लेते गए पकड़े।

Bollywood एक्ट्रेस Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor को Bengaluru पुलिस ने रविवार रात शहर में एक पार्टी में कथित तौर पर drugs लेने के आरोप में हिरासत में लिया है। Bengaluru शहर के पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) ) भीमाशंकर एस गुलेद ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रविवार रात शहर के एमजी रोड स्थित एक होटल में छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था।

वहीं, संदिग्ध दवाओं के सेवन करने वाले लोगों के नमूने चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजे गए थे और Siddhant का नमूना छह में से था जो Positive निकला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर निजी Hotel पर छापामारी कर रही थी। पुलिस सूत्रों ने कहा, “Bollywood अभिनेता Shraddha Kapoor के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अब तक उनके नमूने Drugs के लिए Postive आए हैं। वह उन छह लोगों में से एक हैं, जिन्होंने Drugs का सेवन किया है।”

यह भी पढ़ें – *Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी।*

आपको बता दें कि पुलिस ने बताया है कि कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने Hotel में Drugs का सेवन किया था या बाहर Drugs लेने के बाद पार्टी में आए थे। फिलहाल, अभिनेता Shakti Kapoor का बेटा, जो अभिनेत्री Shraddha Kapoor का भाई भी है, पुलिस हिरासत में है। 2020 में, Shraddha Kapoor उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे narcotics control bureau ने अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में कथित तौर पर Drugs रखने को लेकर पूछताछ की थी।

Related posts

किसी खूबसूरत परी से कम नहीं है शुभमान गिल को बहन, फोटोज देखकर हो जाओगे फैन

doonprimenews

जल्द ही वापस आ रहा है The Kapil Sharma Show, यहां देखिए कास्टिंग से जुड़ी कुछ खास जानकारी।

doonprimenews

Daler Mehndi : पंजाबी गायक दलेर मेंहदी को हुई दो साल को जेल, ये है मामला

doonprimenews

Leave a Comment